Move to Jagran APP

Aaj Ka Rashifal 6 July 2022: मेष सहित इन राशियों को मिलेगा धन लाभ, जानिए अन्य राशियों का हाल

Aaj Ka rashifal 6 July 2022 बुधवार का दिन कुछ राशियों को सतर्क रहने की जरूरत है। वहीं बिजनेस करने वाले लोगों को मुनाफा मिलने के आसार है। काम के सिलसिले से विदेश यात्रा के लिए जाना पड़ सकता है। जानिए राशि के अनुसार कैसा रहेगा बुधवार दिन।

By Shivani SinghEdited By: Published: Wed, 06 Jul 2022 06:00 AM (IST)Updated: Wed, 06 Jul 2022 07:12 AM (IST)
Aaj Ka Rashifal 6 July 2022:  मेष सहित इन राशियों को मिलेगा धन लाभ, जानिए अन्य राशियों का हाल
Aaj Ka rashifal 6 July 2022: बुधवार का राशिफल

नई दिल्ली, Aaj Ka Rashifal 6 July 2022: आज 6 जुलाई के बुधवार का दिन, आषाढ़ मास के शुक्ल पक्ष की सप्तमी तिथि शाम 7.49 तक रहेगी। उसके बाद अष्टमी तिथि लग रही है l आज का दिन हर प्रकार के शुभ कार्यों के लिए, किसी भी प्रकार के महत्वपूर्ण व्यवसाय,कैसा भी निर्माण कार्य,आध्यात्मिक अनुष्ठान, आदि के लिए वर्जित है l परन्तु किसी भी प्रकार के घरेलू कार्य तथा किसी भी प्रकार के शारीरिक गतिविधियों को आरम्भ करने के लिए अति शुभ रहेगा। जानिए एस्ट्रोलॉजर लता शर्मा से राशि के अनुसार कैसा रहेगा आपका दिन।

loksabha election banner

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज आज का दिन आपके लिए अत्यंत ही भाग्यशाली सिद्ध होगा। सूर्यदेव आपकी राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं जिससे आपके व्यक्तित्व एवं आपके प्रभाव में सकारात्मक बदलाव

आएंगे । कार्यक्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी। आर्थिक वृद्धि की अवसर हाथ लगेंगे। समाज में मान सम्मान की प्राप्ति होगी। क्रोध की अधिकता हो सकती है। संयम से काम लें।

विद्यार्थियों के लिए समय अच्छा है। बुद्धि का सही उपयोग करेंगे। जीवनसाथी के द्वारा धन लाभ प्राप्त होगा।

वृषभ दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज आपका भाग्य का पूरा सहयोग प्राप्त होगा।सूर्यदेव आपके भाग्य स्थान पर ही संचरण करने जा रहे हैं । व्यावसायिक उन्नति होगी धनलाभ के पूर्ण अवसर प्राप्त होंगे। कार्यक्षेत्र में पद प्रतिष्ठा बढ़ सकती है धन लाभ होगा। समाज में मान सम्मान प्राप्त होगा । छात्रों के लिए समय अच्छा है। पढ़ाई करने के लिए दूर स्थान की यात्रा कर सकते हैं। विदेश गमन के योग भी बन रहे हैं। परिवार में सुख शांति का माहौल रहेगा पिता के स्वास्थ्य का ख्याल रखें ।

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए बेहतर साबित होगा सूर्यदेव का यह गोचर आपके तृतीय स्थान पर होने जा रहा है। आपके पराक्रम में वृद्धि होगी। नौकरी व्यापार में आर्थिक सफलता प्राप्त होगी धन लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। कार्य क्षेत्र में मान सम्मान की बढ़ोतरी होगी। सरकारी नौकरी करने वालों को लाभ मिलेंगे पदोन्नति हो सकती है। छात्रों के लिए समय अनुकूल है। परिवार में सुख शांति रहेगी किंतु छोटे भाई बहनों से मतभेद उभर सकते हैं। अविवाहितों को विवाह का प्रस्ताव मिल सकता है।

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज आज आपका दिन मिलाजुला रहेगा। आर्थिक क्षेत्र में उन्नति के अवसर प्राप्त होंगे। किंतु खर्चों की अधिकता भी रहेगी। रचनात्मक कार्यों से जुड़ें जातकों के लिए आज का दिन अत्यंत शुभ है धन प्राप्ति के योग है। सरकारी नौकरी से जुड़े लोगों के लिए शुभ समय है। पद प्रतिष्ठा बढ़ सकती है। छात्रों के लिए आज का दिन अत्यंत महत्वपूर्ण है। पढ़ाई पर फोकस बढ़ेगा। पारिवारिक माहौल में छिटपुट मतभेद उभर सकते हैं। वाणी पर संयम रखें।

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए महत्वपूर्ण सिद्ध होगा । पिछले कई दिनों से अटके हुए कार्य पूर्ण होंगे ।आर्थिक मंदी दूर होगी धन लाभ के अवसर प्राप्त होंगे । पैतृक संपत्ति से लाभ होगा। कार्यक्षेत्र में आप पूरे जोश से कार्यों में जुटे रहेंगे। पराक्रम में वृद्धि होगी।स्वास्थ्य में सुधार होगा पेट जनित रोगों से छुटकारा मिलेगा। छात्रों के लिए समय अनुकूल है। परिवार में सुख शांति का माहौल रहेगा। संतान की ओर से मन प्रसन्न रहेगा ।

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज आपका मन प्रसन्न रहेगा। शारीरिक चुस्ती फुर्ती का अनुभव करेंगे। आर्थिक तंगी दूर होगी कार्यक्षेत्र में मैं अनुबंध प्राप्त होंगे जो आगे चलकर फायदेमंद साबित होंगे। नौकरी व्यापार में लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। आज आपको कोई शुभ सूचना मिल सकती है। छात्रों को प्रतियोगिता परीक्षा में सफलता प्राप्त होगी । परिवार के साथ आनंद से समय व्यतीत होगा । पति पत्नी के संबंधों में मधुरता आएगी ।

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहेगा। कार्यक्षेत्र में मेहनत के बाद ही सफलता प्राप्त होगी। विरोधी आप के लिए चुनौती खड़ी कर सकते हैं। सावधानी बनाए रखें। व्यावसायिक दृष्टि से समय अनुकूल नहीं है। सोच समझकर ही किसी योजना में पूंजी निवेश करें आर्थिक दृष्टि से आज आप परेशान रह सकते है। विद्यार्थियों के लिए समय चुनौतीपूर्ण है। पढ़ाई लिखाई में मन थोड़ा कम लगेगा। परिवार एक माहौल ठीक ठाक रहेगा दांपत्य जीवन में तनाव उभर सकता है।

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए शुभ रहेगा। कार्यक्षेत्र की दृष्टि से आज का दिन अनुकूल है। कार्यालय में मान सम्मान की प्राप्ति होगी। पद प्रतिष्ठा बढ़ सकती है। नई परियोजनाओं पर पूँजी निवेश कर सकते हैं धन लाभ होगा। सरकारी नौकरी से जुड़े लोगों के लिए किसी बड़ी सफलता का योग बन रहा है। छात्रों के लिए समय अच्छा है प्रतियोगिता परीक्षा में सफल होने के योग बन रहे हैं। घर परिवार का माहौल आनंद पूर्ण रहेगा। संतान पक्ष से प्रसन्न रहेंगे।

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज आप काफी उत्साहित रहेंगे कार्यक्षेत्र में अपनी कई योजनाओं को नई दिशा देने का प्रयास करेंगे। कार्यक्षेत्र में आई सभी चुनौतियों का सामना डटकर करेंगे। कार्यालय में

पदोन्नति हो सकती है। उच्चाधिकारियों से मान सम्मान की प्राप्ति होगी। नौकरी व्यापार में धन लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। भूमि भवन वाहन खरीदने का विचार बन सकता है। परिवार में हंसी खुशी का माहौल रहेगा। दांपत्य जीवन अनुकूल रहेगा।

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए खास रहेगा। कई बड़ी महत्वपूर्ण योजनाओं को पूर्ण करने में विशेष परिश्रम करेंगे, जिससे आपके मान सम्मान में वृद्धि होगी। कार्यक्षेत्र में नई पहचान बनेगी। उच्चाधिकारियों के प्रशंसा के पात्र बनेंगे। नौकरी व्यापार के लिए समय बेहतर सिद्ध होगा धन लाभ के कई अवसर हाथ आएंगे। सरकारी नौकरी में प्रमोशन के या अच्छे स्थान पर परिवर्तन का योग बन रहा है। विद्यार्थियों का मन पढ़ाई लिखाई में लगेगा किसी महत्वपूर्ण प्रतियोगिता में सफलता प्राप्त होगी।

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए शुभ रहेगा। कई दिनों से चली आ रही परेशानियों से आज छुटकारा मिलेगा कार्यक्षेत्र में कोई सुनहरा अवसर हाथ लग सकता है। धन लाभ का योग बन रहा है । आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी साझेदारी के व्यापार में लाभ होगा। छात्रों के लिए दिन बेहतर रहेगा पढ़ाई लिखाई में मन लगेगा। आज का दिन घर परिवार में सुख शांति रहेगी। माता पिता के साथ धार्मिक स्थल की यात्रा का प्रोग्राम बनेगा।

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज का दिन आप मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। पिछले कुछ समय से चली आ रही परेशानियों से राहत मिलेगी। कोई शुभ समाचार भी मिल सकता है। आर्थिक क्षेत्र में बनाई गई योजनाएं आने वाले दिनों में फायदेमंद साबित होंगे। धन लाभ के आसार बन रहे हैं। व्यावसायिक व्यस्तता के कारण घर पर ध्यान नहीं दे पाएंगे जिस कारण परिवार में तनाव उभर सकता है। क्रोध पर काबू रखें। संतान से सुख प्राप्त होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.