Move to Jagran APP

Aaj ka Rashifal 5 August 2022: मिथुन राशि के जातकों को होगा धन लाभ, वहीं ये लोग रहें थोड़ा सतर्क

Aaj ka Rashifal 5 August 2022 शुक्रवार का दिन कार्यक्षेत्र में कार्यभार की अधिकता रहेंगी। दिनभर भागदौड़ में बीत सकता है। अनावश्यक खर्चों से बचने की कोशिश करें। प्रॉपर्टी में पूंजी निवेश कर सकते है जो आगे जाकर लाभदायक रहेगी। जानिए राशि के अनुसार कैसा बीतेगा आपका दिन।

By Shivani SinghEdited By: Published: Thu, 04 Aug 2022 07:00 PM (IST)Updated: Fri, 05 Aug 2022 07:04 AM (IST)
Aaj ka Rashifal 5 August 2022:  मिथुन राशि के जातकों को होगा धन लाभ, वहीं ये लोग रहें थोड़ा सतर्क
Aaj ka Rashifal 5 August 2022: शुक्रवार का राशिफल

नई दिल्ली, Aaj ka Rashifal 5 August 2022: आज 5 अगस्त का दिन के साथ सावन मास और शुक्रवार का दिन है। अष्टमी तिथि सुबह 3 बजकर 58 मिनट तक रहेगी। उसके बाद नवमी तिथि लग रही है। आज का दिन सभी प्रकार के शुभ कार्यों, सभी महत्वपूर्ण व्यवसाय के लिए, एवं नवीन कार्य आरंभ करने के लिए अशुभ है l आज केवल अपनी दिनचर्या का पालन करे और शास्त्रों का अध्ययन करना चाहिए । जानिए एस्ट्रोलॉजर लता शर्मा से राशि के अनुसार कैसा रहेगा आपका दिन।

loksabha election banner

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope) 

आज का दिन शुभ फलदायी रहेगा। आर्थिक रूप से आज दिन बेहद शुभ है। कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेंगे, व्यापार में विस्तार की योजना बना सकते हैं। कमीशन लाभांश और रॉयल्टी से जुड़े लोगों के लिए आज दिन फायदेमंद हो सकता है। प्रॉपर्टी में पूंजी निवेश कर सकते है जो आगे जाकर लाभदायक रहेगी। छात्रों के लिए दिन आज उनके अनुकूल रहेगा। किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है।

वृषभ दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रह सकता है। कार्यक्षेत्र में काम की अधिकता रहेगी , लेकिन परिश्रम से कार्यों में सफलता मिलेंगे और आर्थिक लाभ भी मिलेगा। व्यापारियों के लिए कारोबार आज दिन मध्य रहेगा। पूंजी निवेश करने से पहले किसी विश्वास पात्र से राय लेने में बिल्कुल भी हिचकिचाहट न महसूस करें। छात्रों का आज पढ़ाई लिखाई में मन लगेगा।

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज का दिन आमोद-प्रमोद में व्यतीत होगा। संपत्ति संबंधी कार्य बनेंगे, कार्यक्षेत्र में वरिष्ठ सहयोग करेंगे।कार्यक्षेत्र में सफलता के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी। धनलाभ के योग हैं। रियल एस्टेट से जुड़े लोगों के लिए आज दिन अच्छा है। नौकरी व्यापार के लिए दिन आपके पक्ष में रहेगा। आर्थिक लाभ प्राप्त करने के लिये मेहनत करनी पड़ेगी। छात्रों का मन आज पढ़ाई लिखाई में लगेगा।

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आजका दिन आपके लिए बढ़िया रहने वाला है। कार्यक्षेत्र में कार्यभार की अधिकता रहेंगी। दिनभर भागदौड़ में बीत सकता है। अनावश्यक खर्चों से बचने की कोशिश करें। व्यापारियों के लिए दिन तनाव से भरा रह सकता है। क्रोध पर नियंत्रण रखने की कोशिश करें। कारोबार से जुड़ी यात्रा का तुरंत फल नहीं मिलेंगे। शारीरिक एवं मानसिक थकान का अनुभव कर सकते हैं। छात्रों के लिए दिन सामान्य है।

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज का दिन भागदौड़ भरा रह सकता है। कार्य की अधिकता के चलते शारीरिक थकान महसूस कर सकते हैं। आर्थिक स्थिति बेहतर बनेगी। कार्यक्षेत्र में आज कुछ बड़ा परिवर्तन कर सकते हैं कोई नई जिम्मेदारी प्राप्त होंगी। आपके ज्ञान का विकास होगा कोई नया काम सीखने का अवसर प्राप्त होगा। कामकाज के सिलसिले में यात्रा कर सकते हैं जो फायदेमंद रहेंगी। छात्रों के लिए समय अच्छा है।

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज आपका दिन मिला-जुला फल देगा। प्रोफेशनल जीवन में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है जबकि व्यक्तिगत जीवन में सफलता प्राप्त होगी। कार्यक्षेत्र में अस्त-व्यस्त दिनचर्या की वजह से समय पर कार्य पूरे नहीं होंगे जिस वजह से मानसिक तनाव का सामना करना पड़ सकता है। वरिष्ठ अधिकारियों की नाराज़गी का सामना हो सकता है। कोई शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है।

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज का दिन भाग्य आपका पूरा साथ देगा। आर्थिक स्थिति सुदृढ़ होंगी । खर्चों की अधिकता रहेगी किंतु आकस्मिक धन लाभ भी होगा। कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों के सहयोग से किसी समस्या का समाधान प्राप्त होगा। किसी आर्थिक योजना पर पूंजी निवेश कर सकते हैं जो आगे चलकर फलदायी रहेगी। छात्रों को इच्छित परिणाम न मिलने से मन में निराशा रह सकती है।

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज के दिन सुख शांति से बीतेगा। आर्थिक क्षेत्र में उन्नति करेंगे धन लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। कार्यक्षेत्र में आज प्रमोशन या इन्क्रीमेंट मिल सकता है। व्यापारी वर्ग के लिए आज का दिन लाभप्रद रहेगा आज आपकी कंपनी को कोई अच्छा अनुबंध प्राप्त हो सकता है रचनात्मक क्षेत्र से जुड़े लोगों को अपने प्रतिभा के लिए पुरस्कार मिल सकता है। छात्रों के लिए आज का दिन शुभ हो इच्छित परिणाम प्राप्त होंगे।

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज आप आत्मविश्वास की कमी महसूस कर सकते हैं। समय पर सही निर्णय न लेने की वजह से आर्थिक नुकसान उठाना पड़ सकता है मनोबल बनाए रखें। कार्य क्षेत्र में बेवजह किसी से न उलझें क्रोध पर नियंत्रण रखें। बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है काम अटक सकते है किंतु रुका हुआ धन वापस प्राप्त होगा।छात्रों का मन पढ़ाई लिखाई से उखड़ सकता है।

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज आपको भाग्य का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा । आर्थिक स्थिति मजबूत होगी । धन लाभ के बेहतर अवसर प्राप्त होंगे। कार्यक्षेत्र में सहकर्मी कदम से कदम मिलाकर चलेंगे कोई अच्छा प्रपोजल प्राप्त हो सकता है। यदि नया व्यापार शुरू करने की सोच रहे हैं तो आज का दिन बेहतर साबित होगा। विद्यार्थियों के लिए आज का दिन सामान्य से बेहतर रहेगा नए कोर्स का चुनाव सावधानीपूर्वक करें।

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज आप मानसिक थकान का अनुभव करेंगे। कार्यक्षेत्र में काम की अधिकता से तनाव हो सकता है जिसकी वजह से आपका क्रोध बढ़ सकता है वाणी पर संयम बरतें। आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी कई आर्थिक योजनाओं पर पूंजी निवेश करेंगे जो आगे चलकर लाभप्रद साबित होंगे। व्यापारिक मामले अटक सकते हैं परिस्थितियां आपके विरोध में जा सकती है

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज के दिन की शुरुआत आलस्य पूर्ण रहेंगी पर जैसे जैसे दिन आगे बढ़ेगा स्थिति में सुधार होगा। कार्यक्षेत्र में काम का बोझ महसूस करेंगे सहकर्मियों के सहयोग से काम पूरे होंगे। नौकरी व्यापार में उतार चढ़ाव बना रहेगा। आर्थिक परेशानियां दूर होंगी धन लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। कामकाज के सिलसिले में छोटी मोटी यात्रा कर सकते हैं। छात्रों का मन पढ़ाई लिखाई से भटक सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.