Move to Jagran APP

Aaj Ka Rashifal 25 June 2022: मिथुन राशि के जातकों को होगा आर्थिक लाभ, वहीं इन लोगों के काम से बॉस होंगे खुश

Aaj ka rashifal 25 June 2022 शनिवार का दिन कई राशियों के लिए लाभकारी साबित होने वाला है। कार्यक्षेत्र में सहकर्मी कदम से कदम मिलाकर चलेंगे कोई अच्छा प्रपोजल प्राप्त हो सकता है। जानिए राशि के अनुसार कैसा बीतेगा शनिवार का दिन।

By Shivani SinghEdited By: Published: Sat, 25 Jun 2022 06:00 AM (IST)Updated: Sat, 25 Jun 2022 06:00 AM (IST)
, Aaj ka rashifal 25 June 2022: जानिए शनिवार का राशिफल

नई दिल्ली, Aaj ka rashifal 25 June 2022: आज 25 जून शनिवार का दिन के साथ आषाढ़ मास के कृष्ण पक्ष की द्वादशी तिथि रात 10 बजकर 25 मिनट तक रहेगी। उसके बाद त्रयोदशी तिथि लग रही है।आज का दिन सभी प्रकार के शुभ कामों के लिए, सभी महत्वपूर्ण व्यवसायों के लिए, विवाह आदि के सभी प्रकार के कार्यों के लिए, सभी प्रकार के धार्मिक अनुष्ठानों के करने लिए अशुभ है । किंतु वाद विवाद, प्रतियोगिता परीक्षा, कोर्ट केस आदि करने के लिये शुभ रहेगी। जानिए एस्ट्रोलॉजर लता शर्मा से राशि के अनुसार कैसा रहेगा आपका दिन।

loksabha election banner

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज का दिन भाग्य आपका पूरा साथ देगा। आर्थिक स्थिति सुदृढ़ होंगी । खर्चों की अधिकता रहेगी किंतु आकस्मिक धन लाभ भी होगा। कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों के सहयोग से किसी समस्या का समाधान प्राप्त होगा। किसी आर्थिक योजना पर पूंजी निवेश कर सकते हैं जो आगे चलकर फलदायी रहेगी। छात्रों को इच्छित परिणाम न मिलने से मन में निराशा रह सकती है।

वृषभ दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज का दिन आनंदपूर्वक बिताएंगे। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। पूर्व में किये गए आर्थिक निवेश का बेहतर परिणाम प्राप्त होगा। धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं। किसी सामाजिक कार्यों में बढ़ चढ़कर हिस्सा ले सकते हैं। रचनात्मक क्षेत्रों से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन बेहतर साबित होगा समाज में मान सम्मान की प्राप्ति हो सकती है।

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज के दिन सुख शांति से बीतेगा। आर्थिक क्षेत्र में उन्नति करेंगे धन लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। कार्यक्षेत्र में आज प्रमोशन या इन्क्रीमेंट मिल सकता है। व्यापारी वर्ग के लिए आज का दिन लाभप्रद रहेगा आज आपकी कंपनी को कोई अच्छा अनुबंध प्राप्त हो सकता है रचनात्मक क्षेत्र से जुड़े लोगों को अपने प्रतिभा के लिए पुरस्कार मिल सकता है। छात्रों के लिए आज का दिन शुभ हो इच्छित परिणाम प्राप्त होंगे।

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज आपको भाग्य का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा । आर्थिक स्थिति मजबूत होगी । धन लाभ के बेहतर अवसर प्राप्त होंगे। कार्यक्षेत्र में सहकर्मी कदम से कदम मिलाकर चलेंगे कोई अच्छा प्रपोजल प्राप्त हो सकता है। यदि नया व्यापार शुरू करने की सोच रहे हैं तो आज का दिन बेहतर साबित होगा। विद्यार्थियों के लिए आज का दिन सामान्य से बेहतर रहेगा नए कोर्स का चुनाव सावधानीपूर्वक करें।

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज आप आत्मविश्वास की कमी महसूस कर सकते हैं। समय पर सही निर्णय न लेने की वजह से आर्थिक नुकसान उठाना पड़ सकता है मनोबल बनाए रखें। कार्य क्षेत्र में बेवजह किसी से न उलझें क्रोध पर नियंत्रण रखें। बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है काम अटक सकते है किंतु रुका हुआ धन वापस प्राप्त होगा।छात्रों का मन पढ़ाई लिखाई से उखड़ सकता है।

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए बेहतरीन साबित होगा। कामकाज में आ रहे गतिरोध दूर होंगे। आज आपके सभी काम आप के मुताबिक समय पर पूरे होंगे। सहकर्मियों का सहयोग प्राप्त होगा शत्रु पक्ष परास्त होगा। वरिष्ठ अधिकारियों से सम्मान की प्राप्ति होगी। आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी l आकस्मिक धन लाभ के योग बन रहे हैं। लेन देन में सावधानी बरतें। छात्रों को प्रतियोगिता परीक्षा में सफलता प्राप्त होगी।

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज आप मानसिक थकान का अनुभव करेंगे। कार्यक्षेत्र में काम की अधिकता से तनाव हो सकता है जिसकी वजह से आपका क्रोध बढ़ सकता है वाणी पर संयम बरतें। आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी कई आर्थिक योजनाओं पर पूंजी निवेश करेंगे जो आगे चलकर लाभप्रद साबित होंगे। व्यापारिक मामले अटक सकते हैं परिस्थितियां आपके विरोध में जा सकती है।

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज के दिन की शुरुआत आलस्य पूर्ण रहेंगी पर जैसे जैसे दिन आगे बढ़ेगा स्थिति में सुधार होगा। कार्यक्षेत्र में काम का बोझ महसूस करेंगे सहकर्मियों के सहयोग से काम पूरे होंगे। नौकरी व्यापार में उतार चढ़ाव बना रहेगा। आर्थिक परेशानियां दूर होंगी धन लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। कामकाज के सिलसिले में छोटी मोटी यात्रा कर सकते हैं। छात्रों का मन पढ़ाई लिखाई से भटक सकता है।

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज का दिन मिलाजुला रह सकता है। आर्थिक दृष्टि से आज का दिन बेहतर साबित होगा। नौकरी व्यापार में लाभ की स्थिति बनी हुई है धन लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। कार्यक्षेत्र में लंबित कार्य पूर्ण होंगे वरीष्ठ अधिकारी सहयोग करेंगे। बेरोज़गारों को किसी अच्छी कंपनी में जॉब का ऑफर प्राप्त हो सकता है। मित्र मंडली के साथ घूमने फिरने का प्रोग्राम बन सकता है।

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज दिन सुख शांति से व्यतीत होगा। कार्यक्षेत्र में सभी कार्य बिना किसी चुनौती के समय पर पूर्ण होंगे। आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी किंतु व्यय की अधिकता भी रहेंगी। अनावश्यक खर्चों पर काबू रखें। व्यापारिक दृष्टि से आज का दिन सफल रहेगा किसी कठिन परिस्थिति से बाहर निकलेंगे। समाज में मान सम्मान की प्राप्ति होगी। विद्यार्थियों के लिए आज का दिन अच्छा है पढ़ाई लिखाई में खूब मन लगेगा।

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज का दिन सामान्य से बेहतर साबित होगा। व्यावसायिक दृष्टि से दिन अच्छा है आर्थिक लाभ होगा। किसी नए बिज़नेस में पैसा लगाने से पहले सलाह अवश्य लें । कार्यक्षेत्र में परिवर्तन के योग बन रहे हैं कोई नई जिम्मेदारी भी उठानी पड़ सकती है। टेक्निकल क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए दिन खास रहेगा कोई नई उपलब्धि प्राप्त हो सकती है। विद्यार्थियों के लिए दिन अच्छा है।

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज मानसिक तनाव से छुटकारा प्राप्त होगा व मन प्रसन्न रहेगा। आर्थिक समस्याओं से मुक्ति मिलेंगी।धन प्राप्ति के नए मार्ग खुलेंगे। कार्य क्षेत्र में उन्नति के अवसर प्राप्त होंगे उच्चाधिकारी से सहयोग प्राप्त होगा। सरकारी नौकरी से जुड़े लोगों का स्थान परिवर्तन हो सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.