Move to Jagran APP

Aaj Ka Rashifal 19 August 2022: शुक्रवार का दिन इन 5 राशियों का जगा देगा भाग्य, जानिए अन्य राशियों का हाल

Aaj Ka Rashifal 19 August 2022 भाद्रपद के कृष्ण पक्ष की अष्टमी तिथि और शुक्रवार का दिन है। आज का दिन कई राशियों के लिए अच्छा साबित होगा तो कई राशियों को सतर्क रहने की जरुरत है। जानिए राशि के अनुसार कैसा बीतेगा शुक्रवार का दिन।

By Shivani SinghEdited By: Published: Fri, 19 Aug 2022 06:00 AM (IST)Updated: Fri, 19 Aug 2022 08:46 AM (IST)
Aaj Ka Rashifal 19 August 2022: शुक्रवार का दिन इन 5 राशियों का जगा देगा भाग्य, जानिए अन्य राशियों का हाल
Aaj Ka Rashifal 19 August 2022: जानिए शुक्रवार का राशिफल

 नई दिल्ली, Aaj Ka Rashifal 19 August 2022: भाद्रपद के कृष्ण पक्ष की अष्टमी तिथि और शुक्रवार का दिन है। बता दें कि अष्टमी तिथि 18 अगस्त को रात्रि 9 बजकर 21 मिनट से शुरू होकर 19 अगस्त को रात्रि 10 बजकर 59 मिनट तक रहेगी। इसके साथ ही श्रीकृष्ण का जन्माष्टमी का पर्व भी मनाया जा रहा है। जन्माष्टमी का दिन कुछ राशियों के लिए काफी खास जाने वाला है। जानिए एस्ट्रोलॉजर लता शर्मा से राशि के अनुसार कैसा रहेगा शुक्रवार का दिन।

loksabha election banner

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope) 

आज का दिन सुखद फल देने वाला रहेगा। आर्थिक दृष्टिकोण से आज का दिन शुभ है धन लाभ के कई अफसर आपके हाथ लगेंगे। कार्यालय में किसी नई योजना पर धन लगा सकते हैं जो आगे जाकर फायदेमंद साबित होगी। नौकरी व्यापार में उन्नति के अवसर प्राप्त होंगे। छात्र आज की पढ़ाई कल पर ना डालें। 

वृषभ दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज  का दिन आप के लिए मिलाजुला रहेगा। आर्थिक दृष्टिकोण से आज लाभ और कुछ कुछ हानि भी उठानी पड़ सकती है। नौकरी व्यापार में कुछ नए समझौते आपके पक्ष में रहेंगे दिन से लाभ प्राप्त होगा किंतु कुछ कार्य लंबित रह सकते हैं जिससे थोड़ी बहुत हानि उठानी पड़ सकती है। आपका शत्रु हावी हो सकते हैं सावधानी बरतें। छात्रों को प्रतियोगिता परीक्षा में सफलता प्राप्त होगी।

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज का दिन आप ऊर्जा से भरे रहेंगे । नौकरी व्यापार में विशेष रुचि लेंगे पुराने अटके काम आज पूरे करेंगे। आर्थिक दृष्टि से आज का दिन खास रहेगा धन लाभ के अवसर हाथ आएंगे। कार्यक्षेत्र में आपके कार्यों की प्रशंसा होगी। विद्यार्थियों के लिए आज मेहनत करने का दिन है पढ़ाई में रूचि बढ़ेगी मित्रों का सहयोग प्राप्त होगा। परिवार का माहौल आनंददायक रहेगा।

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज आप शारीरिक थकान का अनुभव करेंगे। दिन की शुरुआत ही आलस भरी रहेगी शरीर में सुस्ती छाई रहेगी। कार्यालय में किसी काम में मन नहीं लगेगा। ज्यादातर समय आराम से ही व्यतीत होगा। आर्थिक दृष्टि से आज का दिन दरमियानी है कोई जोखिम न उठाएं। छात्रों को इच्छित परिणाम पाने के लिए कड़ी मेहनत करने की आवश्यकता है मन भ्रमित रहेगा।

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज का दिन शांतिपूर्वक बिताने की सलाह दी जाती है। बेवजह किसी से न उलझें और क्रोध पर नियंत्रण रखें। कार्यक्षेत्र में किसी प्रकार की ऑफिस पॉलिटिक्स में फंस सकते हैं। बेहतर होगा इन सबसे दूरी बनाकर चलें धैर्य से काम लें। आर्थिक लाभ के अवसर हाथ से निकल सकते हैं सोच समझकर पूंजी निवेश करें। अनावश्यक खर्चे बढ़ेंगे। छात्रों के लिए दिन कठिन है पढ़ाई से मन भटक सकता है। 

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज  का दिन सावधानीपूर्वक चलने का दिन है। पारिवारिक समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। नौकरी व्यापार के लिए दिन अच्छा है आर्थिक योजनाओं पर काम करेंगे भूमि भवन खरीदने की योजना पर काम कर सकते हैं। धन लाभ होगा । उच्चाधिकारियों का सहयोग प्राप्त होगा कार्यक्षेत्र में नए प्रोजेक्ट हाथ लग सकते हैं। छात्रों के लिए दिन अनुकूल है कठिन परिश्रम करेंगे। 

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज का दिन आर्थिक रूप से उतार चढ़ाव वाला रहेगा। नौकरी व्यापार में कुछ आकस्मिक खर्चे उभर सकते हैं जिसका असर आपके बैंक बैलेंस पर पड़ सकता है। कार्य क्षेत्र में पदोन्न्ति हो सकती है आर्थिक लाभ के अवसर भी प्राप्त होंगे। बहुत समय से अटक पड़ी कोई पूंजी वापस मिल सकती है किंतु पुराना उधार चुकाना भी पड़ सकता है। छात्रों का मन पढ़ाई में लगेगा मेहनत का उचित परिणाम मिलेगा।

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज का दिन मन में चिंता का भाव रह सकता है ।साझेदारी के व्यापार में पूंजी निवेश सावधानीपूर्वक करें योजनाएं अटक सकती है । कार्यक्षेत्र में एक के बाद एक कार्यों को निपटाने में परेशानी का अनुभव कर सकते हैं किसी के द्वारा कहीं गयी कोई बात चुभ सकती है धैर्य से काम लें l विद्यार्थियों का मन पढ़ाई लिखाई में नहीं लगेगा संयम से काम लें। 

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज ज आप अपने क्रोध पर नियंत्रण रखें। वाणी पर संयम रखें। कार्यक्षेत्र में कई चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है लेन देन संबंधी कार्यों में सावधानी रखें। नौकरी व्यापार में अच्छे अवसर प्राप्त करने के लिए कठिन मेहनत करनी पड़ेगी। आर्थिक लाभ की योजनाओं पर विचार करेंगे धन लाभ भी होगा। आज आप अपने आस पड़ोस के लोगों से उलझ सकते हैं क्रोध पर नियंत्रण रखें किसी बहस से न पड़े। 

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज आपका मन प्रसन्न रहेगा । कार्यालय में सभी काम आसानी से निपट जाएंगे आर्थिक स्थिति में वृद्धि होगी धन लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। नौकरी व्यापार सुचारू रूप से चलते रहेंगे। मित्र मंडली के साथ खाने पीने का प्रोग्राम बन सकता है। छात्रों का मन आज पढ़ाई में खूब लगेगा। अविवाहितों को शादी का प्रस्ताव मिल सकता है।परिवार में कोई मांगलिक कार्य हो सकता है। 

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज भाग्य का पूरा पूरा सहयोग प्राप्त होगा। कार्यक्षेत्र में उच्चाधिकारियों का पूर्ण सहयोग व मार्गदर्शन प्राप्त होगा जिससे आपके सम्मान से वृद्धि होगी। पूर्व में अटकी योजनाओं को सफलतापूर्वक पूर्ण करेंगे आर्थिक वृद्धि के योग बन रहे हैं धन लाभ होगा। नौकरी व्यापार में उन्नति के आसार हैं पार्टनरशिप में फायदा प्राप्त होगा। छात्रों को आज शिक्षकों का सहयोग प्राप्त होगा जिससे प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी में सफलता प्राप्त होगी। 

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज का दिन मिलाजुला रहेगा। आज आप प्रोफेशनल जीवन व व्यक्तिगत जीवन में सामंजस्य बैठा के चले। नौकरी व्यापार में लाभ की स्थिति है। धन लाभ के अवसर हाथ लगेंगे कार्यक्षेत्र में पदोन्नती हो सकती है सहकर्मी आपकी प्रशंसा करेंगे। छात्रों के लिए दिन अच्छा है मेहनत का फल मिलेगा। व्यक्तिगत जीवन में उठा पटक हो सकती है इतने में मतभेद उभर सकती हैं सचेत रहें वाणी पर संयम रखें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.