Move to Jagran APP

Aaj ka Rashifal 17th April 2022: कुंभ राशि के जातकों को मिलेगा किस्मत का पूरा साथ, वहीं इस राशियों को मिलेगी कर्ज से मुक्ति

Aaj ka Rashifal 17th April 2022 हिंदू नववर्ष का दूसरे महीने बैसाख माह की शुरुआत आज से हो गई हैं। आज का दिन हर राशि के जातकों के लिए अच्छा जाने वाला है। वहीं इन राशियों को व्यापार और नौकरी में लाभ मिलने के असार नजर आ रहे हैं।

By Shivani SinghEdited By: Published: Sun, 17 Apr 2022 06:00 AM (IST)Updated: Sun, 17 Apr 2022 09:02 AM (IST)
Aaj ka Rashifal 17th April 2022: कुंभ राशि के जातकों को मिलेगा किस्मत का पूरा साथ, वहीं इस राशियों को मिलेगी कर्ज से मुक्ति
Aaj ka Rashifal 17th April 2022: जानिए रविवार का राशिफल

 नई दिल्ली, Aaj ka Rashifal 17th April 2022: आज 17 अप्रैल रविवार होने के साथ वैशाख मास के कृष्ण पक्ष की प्रतिपदा तिथि है जो रात 10 बजकर 02 मिनट तक रहेगी। तत्पश्चात द्वितीय तिथि लग रही है। आज का दिन सभी प्रकार के धार्मिक और शुभ कार्यों, त्योहारों तथा अचल संपत्ति से संबंधित गतिविधियों के लिए शुभ रहेगा। जानिए एस्ट्रोलॉजर लता शर्मा से कैसा रहेगा आपका राशि के अनुसार रविवार का दिन।

loksabha election banner

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज का दिन आप प्रसन्नता पूर्वक बिताएंगे। आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा। बहुत समय से रुका हुआ धन वापस मिल सकता है। नौकरी व्यापार के लिए दिन अच्छा है आर्थिक योजनाओं पर पूंजी निवेश कर सकते हैं। कार्यालय में आपके विरोधी आपके समक्ष चुनौतियां प्रस्तुत कर सकते हैं धैर्य से सामना करें। छात्रों के लिए समय अनुकूल है। घर परिवार का माहौल शांतिपूर्ण रहेगा। पति पत्नी के बीच तालमेल ठीक रहेगा। प्रेम संबंधों के लिए दिन अच्छा है लव पार्टनर से खुशखबरी मिल सकती है।

वृषभ दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए शुभ रहेगा। कई दिनों से चली आ रही परेशानियों से आज छुटकारा मिलेगा कार्यक्षेत्र में कोई सुनहरा अवसर हाथ लग सकता है। धन लाभ का योग बन रहा है । आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी साझेदारी के व्यापार में लाभ होगा। छात्रों के लिए दिन बेहतर रहेगा पढ़ाई लिखाई में मन लगेगा। आज का दिन घर परिवार में सुख शांति रहेगी। माता पिता के साथ धार्मिक स्थल की यात्रा का प्रोग्राम बनेगा। दाम्पत्य जीवन में तालमेल बना रहेगा। प्रेम संबंधों के लिए आज का दिन कुछ खास नहीं है। मनमुटाव हो सकता है।

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज आप भावनात्मक रूप से कमजोर रह सकते हैं। जज्बाती होने के कारण छोटे छोटे मुद्दों भी तूल पकड़ सकते हैं संयम से काम लें। कार्यक्षेत्र में एक के बाद एक चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है मानसिक तनाव बढ़ सकता है। नौकरी व्यापार के लिए दिन ठीक ठाक है कोई बड़ा निवेश करने से बचें। मानसिक तनाव के चलते घर परिवार का माहौल बिगड़ सकता है। पति पत्नी में आपसी बहस या विवाद जैसी स्थिति बन सकती है वाणी पर संयम रखें। प्रेम संबंधों में टकराव हो सकता है।

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज आप मानसिक तनाव से गुजर सकते हैं। साझेदारी के व्यापार मैं आर्थिक नुकसान उठाना पड़ सकता है पूंजी निवेश से बचें। कार्यक्षेत्र में आज आपका मन नहीं लगेगा महत्वपूर्ण मामलों पर ध्यान दें। छात्रों के लिए दिन कुछ खास नहीं है पढ़ाई लिखाई से मन भटक सकता है। मानसिक तनाव के चलते घर परिवार में तनातनी का माहौल रह सकता है संयम बनाए रखें। दाम्पत्य जीवन में मनमुटाव हो सकता है जीवनसाथी की सेहत का ख्याल रखें। प्रेम संबंधों के लिए दिन खास नहीं है प्रेमी के साथ बिताए पल याद करेंगे।

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए महत्वपूर्ण रहेगा आर्थिक दृष्टि से आज का दिन बेहद शुभ है। मित्रों की सहायता से आपके कई काम बनेंगे धन लाभ की स्थिति बन रही है। उधार दिया धन वापस मिल सकता है पुनः उधार देने से बचें। आज कोई शुभ समाचार मिल सकता है। कार्यक्षेत्र में कुछ नई जिम्मेदारी मिल सकती है प्रमोशन या इन्क्रीमेंट के योग बन रहे हैं। छात्रों के लिए आज का दिन अच्छा है। परिवार में सुख शांति बनी रहेगी माता पिता का सहयोग प्राप्त होगा। पति पत्नी किसी धार्मिक आयोजन में शामिल हो सकते हैं। प्रेम संबंधों में रिश्ते मधुर बनेंगे।

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज का दिन आप मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। पिछले कुछ समय से चली आ रही परेशानियों से राहत मिलेगी। कोई शुभ समाचार भी मिल सकता है। आर्थिक क्षेत्र में बनाई गई योजनाएं आने वाले दिनों में फायदेमंद साबित होंगे। धन लाभ के आसार बन रहे हैं। व्यावसायिक व्यस्तता के कारण घर पर ध्यान नहीं दे पाएंगे जिस कारण परिवार में तनाव उभर सकता है। क्रोध पर काबू रखें। संतान से सुख प्राप्त होगा। जीवनसाथी से रिश्ते सुधारने की कोशिश करेंगे। प्रेम संबंधों के लिए दिन अच्छा है विवाह प्रस्ताव मिल सकता है।

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज का दिन भागदौड़ भरा रह सकता है। कार्यक्षेत्र में एक के बाद एक चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा कार्य की अधिकता के कारण मानसिक तनाव हो सकता है। आर्थिक मामले अटक सकते हैं । नौकरी व्यापार के सिलसिले में छोटी मोटी यात्रा हो सकती है। अनावश्यक खर्चे उभर सकते हैं। छात्रों को मनोवांछित सफलता के लिए कठिन प्रयास करने पड़ेंगे । अत्यधिक भागदौड़ के कारण परिवार की शांति भंग कर सकते हैं स्वयं पर नियंत्रण रखें। पति पत्नी के बीच तनाव उभर सकता है। प्रेम संबंधों के लिए दिन ठीक ठाक रहेगा।

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए राहत पूर्ण रहने वाला है नौकरी व्यापार में दिन लाभप्रद रहेगा। नए नए अनुबंध हाथ लग सकते हैं जो आगे चलकर लाभदायक सिद्ध होंगे। रचनात्मक क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन शुभ है आज आपको अपनी प्रतिभा के लिए मान सम्मान व पुरस्कार मिल सकता है। छात्रों के लिए दिन महत्वपूर्ण है इच्छित परिणाम प्राप्त होंगे। परिवार में आनंद का माहौल रहेगा पति पत्नी के लिए दिन अच्छा है लव पार्टनर के साथ बाहर घूमने फिरने जा सकते हैं।

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए शुभ है। आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा। बहुत समय से अटकी योजनाएं सुचारु रूप से चलने लगेंगी। कार्यालय में रोज़मर्रा की समस्याएं सुलझ सकती है। नौकरी परिवर्तन को लेकर कोई महत्वपूर्ण फैसला लेना चाहते हैं तो आज ले सकते हैं। दोस्तों के साथ दिन व्यतीत होगा । छात्रों के लिए समय अनुकूल है। घर परिवार का माहौल ठीक रहेगा किसी वाद विवाद में न पड़े l पति पत्नी के बीच मधुरता बढ़ेगी संबंधों के लिए दिन अच्छा है।

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज का दिन मिलाजुला रहेगा प्रोफेशनल जीवन व व्यक्तिगत जीवन में तालमेल बनाकर चलें। आर्थिक मामले उलझ सकते हैं । व्यापारिक मामलों में रुपए पैसे के लेनदेन को लेकर सावधानी बरतें। कामकाज के सिलसिले में यात्रा कर सकते हैं। छात्रों के लिए समय बेहतर है। अविवाहित जातकों को विवाह के प्रस्ताव मिल सकते हैं । अटके कार्य पूर्ण होंगे घर परिवार में आपसी सहयोग बना रहेगा। पति पत्नी के संबंध में मधुरता आएगी।

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज भाग्य का आपको पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा । आर्थिक स्थिति बेहतर होगी। धन लाभ के सुनहरे अवसर हाथ लगेंगे। कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों का सहयोग प्राप्त होगा। उच्च अधिकारियों से सम्मान की प्राप्ति होगी। । अगर नया व्यापार शुरू करने की सोच रहे हैं तो आज का दिन शुभ रहेगा धन लाभ की स्थिति बन रही है। छात्रों के लिए आज का दिन अच्छा है। बेहतर परिणाम मिलेंगे। परिवारजनों के साथ घूमने फिरने का प्रोग्राम बन सकता है। जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा। प्रेम संबंधों के लिए दिन अच्छा है शादी के लिए प्रपोज कर सकते हैं।

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज का दिन मौज मस्ती में बिताएंगे । आर्थिक स्थिति अनुकूल रहेंगी। नौकरी व्यापार के लिए आज का दिन सामान्य है, भूमि, भवन वाहन आदि लेने का विचार बन सकता है । अत्यधिक आत्मविश्वास में गलत फैसले लेने से बचें। छात्रों का मन पढ़ाई लिखाई से भटक सकता है। मित्रों के संग घूमने फिरने जा सकते हैं। आज परिवार के साथ आनंदपूर्वक समय व्यतीत करेंगे। पति पत्नी के रिश्तों में मजबूती आएगी। प्रेम संबंधों को शादी में बदलने का विचार कर सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.