Move to Jagran APP

Aaj Ka Rashifal 26 May 2023: आज इन राशियों को व्यावसायिक मामलों में मिलेगी सफलता, पढ़िए दैनिक राशिफल

Aaj Ka Rashifal 26 May आज का राशिफल Today Rashifal in Hindi Horoscope Today राशिफल के अनुसार आज का दिन ज्यादातर लोगों के लिए शुभ रहेगा। लेकिन कुछ राशियों के लिए दिन मिलाजुला होगा। आइए दैनिक राशिफल से जानते हैं कैसा रहेगा सभी राशियों के लिए शुक्रवार का दिन?

By Saloni UpadhyayEdited By: Saloni UpadhyayFri, 26 May 2023 07:50 AM (IST)
Aaj Ka Rashifal 26 May 2023: आज इन राशियों को व्यावसायिक मामलों में मिलेगी सफलता, पढ़िए दैनिक राशिफल
Aaj Ka Rashifal 26 May 2023: आज इन राशियों को व्यावसायिक मामलों में मिलेगी सफलता

नई दिल्ली, अध्यात्म डेस्क। Aaj Ka Rashifal 26 May 2023: ज्योतिष शास्त्र में राशिफल को बहुत ही महत्वपूर्ण माना जाता है। राशिफल के अनुसार, आज 26 मई 2023, शुक्रवार का दिन अधिकांश राशियों के लिए शुभ रहने वाला है। लेकिन कुछ राशियां ऐसी हैं, जिन्हें आज के दिन सतर्क रहने की जरूरत है। तो आइए पंडित हर्षित शर्मा जी से जानते हैं, कैसा रहेगा सभी राशियों के लिए शुक्रवार का दिन?

मेष दैनिक राशिफल (Aries Horoscope Today)

आज का दिन उतार चढ़ाव से भरा रहेगा, व्यवसाय में सहयोगियों से वाद-विवाद की स्थिति बन सकती है, व्यापार में बड़ा लेन-देन सोच विचार कर करें, स्वास्थ्य पर ध्यान दें, काम की अधिकता के कारण मानसिक तनाव बना रहेगा, परिवार का सहयोग मिलेगा।

वृषभ दैनिक राशिफल (Taurus Horoscope Today)

आज आपका रुका हुआ कार्य पूरा हो सकता है, नये कार्य की योजना बनेगी, आप किसी नये व्यक्ति से मिल सकते हैं, जिससे भविष्य की संभावनाएं बनेगी। स्वास्थ्य ठीक रहेगा, पत्नी का सहयोग मिलेगा, परिवार में मान सम्मान बढ़ेगा।

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Horoscope Today)

आज आपका दिन अच्छा है। यदि आप कोई नया काम शुरू करना चाहते हैं तो आप कर सकते हैं , प्रॉपर्टी आदि में आप नया निवेश कर सकते हैं, परिवार में मांगलिक कार्यक्रम होंगे ,आपका मन आध्यात्म की ओर झुका रहेगा, किसी धार्मिक यात्रा पर आप जा सकते हैं।

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Horoscope Today)

किसी परिचित के साथ विवाद के कारण आप परेशान रह सकते हैं, अच्छा होगा आप पारिवारिक विवाद से दूर रहें, व्यवसाय में कोई नया परिवर्तन आज न करें नहीं तो नुकसान उठाना पड़ सकता है, परिवार में अपनों से व्यवहार ठीक रखें।

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Horoscope Today)

आप अपने किसी कार्य के लिए परेशान रह सकते हैं आज, विरोधियों से नुकसान उठाना पड़ सकता है, लंबी यात्रा पर जाने से बचें, वाहन आदि का उपयोग सावधानी से करें ,कार्यक्षेत्र में सहयोगियों से मतभेद ना बढ़ाएं, नहीं तो हानि होगी

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Horoscope Today)

आपका आज का दिन अच्छा रहने वाला है, किसी बड़े आयोजन में जाना होगा, आप अपने व्यवसाय में कुछ परिवर्तन कर सकते हैं, व्यापार आदि में पार्टनरशिप से लाभ होगा ,परिवार का सहयोग मिलेगा।

तुला दैनिक राशिफल (Libra Horoscope Today)

आज का दिन आपका स्वास्थ्य अच्छा रहने वाला है, आप कोई नया मकान जमीन की खरीदारी कर सकते हैं, आज किसी विशेष काम से आपको बाहर जाना पड़ सकता है ,परिवारिक विवाद से आज आप दूर ही रहें,नहीं तो हानि उठानी पड़ सकती है।

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Horoscope Today)

आपका आज का दिन सामान्य रहेगा, कोई नया काम आज शुरू कर सकते हैं , किसी परिचित व्यक्ति के कारण आप किसी विवाद में फंस सकते हैं, परिवार में कोई मांगलिक कार्य का योग बनेगा, घर में कोई नया मेहमान आ सकता है।

धनु दैनिक राशिफल ( Sagittarius Horoscope Today)

आज के दिन आप वाहन आदि चलाने में सावधानी बरतें, किसी काम का बहुत दिनों से सोच रहे हैं, तो आज वह काम पूरा होगा, न्यायालय पक्ष के काम में आपको नुकसान उठाना पड़ सकता है, वाणी पर संयम रखें, वाद-विवाद की स्थिति में अपना बचाव करें।

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Horoscope Today)

आज के दिन आपको कोई सुखद समाचार मिलेगा, परिवार में मांगलिक कार्यक्रम का योग बनेगा, आप कोई नया निवेश व्यापार व्यवसाय में कर सकते हैं, पत्नी का स्वास्थ्य खराब हो सकता है, परिवारिक माहौल अच्छा रहेगा।

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Horoscope Today)

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है, आप कोई नया व्यवसाय शुरू कर सकते हैं या व्यापार में कोई बड़ा परिवर्तन कर सकते हैं, कार्यक्षेत्र में पार्टनरों का अच्छा सहयोग मिलने से लाभ होगा , पत्नी और परिवार का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा।

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Horoscope Today)

आज का दिन आपका स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। आप परिवार के किसी सदस्य के कारण परेशानी में पड़ सकते हैं, संतान की चिंता बनी रहेगी, व्यापार-व्यवसाय में सहयोगियों से मतभेद बढ़ सकते हैं, आज आप किसी नये काम के लिए विचार कर सकते हैं, परिवारिक विवाद से दूर रहें।