श्रीलंका में रिपोर्टर के तौर पर काम करने के बाद जैक्लिन ने मॉडलिंगकी दुनिया में अपने कदम रखे थे। बॉलीवुड फिल्मों में बतौर ऐक्ट्रेस भूमिकाएं निभाने के साथ ही वे सामाजिक कार्यों से भी जुडी हुई हैं। टीवी पर उन्हें 'झलक दिखला जा के सीजन 9में जज के तौर पर भी देखा जा रहा है।

ऐक्ट्रेस बनने का ख्वाब जैक्लिनबचपन से ऐक्ट्रेस ही बनना चाहती थीं। 2006में मिस यूनिवर्सश्रीलंका का विनर होने के बाद उनके इस सपने को पंख लग गए थे। 2009में मॉडलिंगके किसी प्रोजेक्ट के लिए इंडिया आने पर उन्होंने फैंटेसी ड्रामा 'अलादीन' के लिए ऑडिशनदिया था। उसके बाद उन्हें 'मर्डर 2','हाउसफुल 2,'रेस 2','किक, 'हाउसफुल 3,'ढिशूम', 'अ फ्लाइंग जट' और 'रॉय' जैसी फिल्मों में देखा गया था। वे मॉडलिंगइंडस्ट्री को फिल्मी डेब्यूके लिए एक अच्छा ट्रेनिंग ग्राउंड मानती हैं।

परिवार के मायने जैक्लिनअपने परिवार को बहुत याद करती हैं। वे परिजनों को अपना सबसे बडा सपोर्ट सिस्टम मानती हैं। उनके बिना वे अपने जीवन को बिलकुल अधूरा मानती हैं। हालांकि, वे यह भी मानती हैं कि उनसे दूर रहने पर ही उन्हें अपनी जिम्मेदारियों का एहसास हुआ है। अकेले रहने से उन्होंने खुदको, अपनी प्राथमिकताओं को और समय प्रबंधन की कला को बेहतर तरीके से समझा है।

आगे भी है खास फिल्म इंडस्ट्री में खुदको स्थापित करने के लिए जैक्लिनने बहुत मेहनत की है। 2009में बॉलीवुडमें डेब्यूकरने के बाद से उनके पास ऑफर्सकी कोई कमी नहीं रही है। उन्होंने कई बडे निर्देशकों और ऐक्टर्सके साथ काम किया है। उनके आगामी प्रोजेक्ट्समें एक क्राइम-थ्रिलर 'अकॉर्डिंग टुमैथ्यू' और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ 'रीलोडेड' शामिल हैं।

उपलब्धियों भरा सफर वे ऐक्टिंग के साथ ही सामाजिक कार्यों में भी विशेष रुचि रखती हैं। जानवरों के हित में काम करने पर 'पेटा संस्था ने उन्हें 'वुमन ऑफ दईयर की उपाधि से नवाजा था। वे कई कॉन्सट्र्स और टेलीविजन अवॉर्डसेरेमनीजका हिस्सा भी रही हैं। जैक्लिनने 'टेंप्टेशंस रीलोडेड' में शाहरुख खान,रानी मुखर्जी और माधुरी दीक्षित के साथ ऑकलैंड,पर्थ और सिडनी में परफॉर्मकिया था। प्रियंका चोपडा और वरुण धवन के साथ वे एक लाइवटैलेंटशो 'गॉट टैलेंटवल्र्डस्टेज लाइव' का हिस्सा भी रही थीं। उनका कोलंबो में एक रेस्टोरेंट भी है।