Move to Jagran APP

Rajasthan: महिला ने नाबालिग देवर से कराई पति की हत्या

love affair. महिला ने नाबालिग देवर से पति की हत्या करा दी। पुुुलिस ने इस मामले में दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Published: Sat, 16 May 2020 06:07 PM (IST)Updated: Sat, 16 May 2020 06:39 PM (IST)
Rajasthan: महिला ने नाबालिग देवर से कराई पति की हत्या
Rajasthan: महिला ने नाबालिग देवर से कराई पति की हत्या

जयपुर, राज्य ब्यूरो। love affair. राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के गंगापुरसिटी में एक महिला ने अपने नाबालिग चचेरे देवर के जरिए पति की हत्या करवा दी। महिला और नाबालिग के बीच अवैध संबंध बताए जा रहे हैं। देवर की उम्र सिर्फ 14 साल है। पुलिस ने दोनों आरोपितों (देवर-भाभी) को पकड़ लिया है। उन्होंने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loksabha election banner

जानकारी के मुताबिक, गंगापुरसिटी में 13 मई को गंगाजी की कोठी के नजदीक एक कुएं में युवक का शव मिला था। पुलिस ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव बाहर निकलवाया। युवक की पहचान करौली जिले की उगाल बस्ती के रहने वाले विजय सिंह माली के रूप में हुई। विजय सिंह गत 5-6 साल से गंगाजी की कोठी के समीप एक गोशाला में काम करता था और अपनी पत्नी सूरज बाई और बच्चों के साथ यहां रहता था। विजय की पत्नी के नाबालिग चचेरे देवर से अवैध संबंध हो गए थे। देवर की उम्र सिर्फ 14 साल बताई जा रही है। विजय को इस बारे में पता चल गया था। इस कारण परेशान होकर उसकी पत्नी ने प्रेमी देवर के साथ मिलकर पति की हत्या की योजना बनाई।

कुछ समय बाद इस योजना के तहत देवर ने पहले तो गंगाजी की कोठी के जंगलों में ले जाकर विजय को जमकर शराब पिलाई और जब विजय पर नशा चढ़ गया तो मौका पाकर उसने उसको नजदीक ही स्थित कुएं में धक्का दे दिया। नशे में होने के कारण विजय उस समय कुछ नहीं कर सका और उसकी मौत हो गई। पुलिस को फॉरेंसिक जांच और अन्य पूछताछ के आधार पर शक पत्नी और विजय के चचेरे भाई पर गया। पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। पुलिस मामले की आगे पड़ताल में जुटी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.