Move to Jagran APP

Udaipur Murder Case: घर में घुसकर महिला की गोली मारकर हत्या, डेढ़ साल की बेटी के साथ घर पर थी महिला

घटना के समय महिला का पति काम पर गया था तथा वह अपनी डेढ़ साल की बेटी के साथ घर पर थी।पड़ोसियों की सूचना पर पुलिस पहुंची तब उसका शव बालकनी में पड़ा था जो हमलावरों से बचने के लिए बालकनी में आई थी लेकिन खुद को नहीं बचा पाई।

By Babli KumariEdited By: Published: Thu, 02 Jun 2022 09:49 AM (IST)Updated: Thu, 02 Jun 2022 09:49 AM (IST)
दो बदमाशों ने एक महिला की गोली मारकर की हत्या

उदयपुर, संवाद सूत्र। शहर के प्रतापनगर थाना क्षेत्र के सुंदरवास के एक आवासीय कॉम्पलेक्स में बुधवार शाम किराए के फ्लैट में घुसे दो बदमाशों ने एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के समय महिला का पति काम पर गया था तथा वह अपनी डेढ़ साल की बेटी के साथ घर पर थी। पड़ोसियों की सूचना पर पुलिस पहुंची तब उसका शव बालकनी में पड़ा था, जो हमलावरों से बचने के लिए बालकनी में आई थी लेकिन खुद को नहीं बचा पाई।

loksabha election banner

इस घटना में किसी सुपारी किलर का हाथ होने की शंका जताई जा रही है। हत्यारों ने वारदात से पहले कॉम्पलेक्स में मिली एक बालिका से महिला के बारे में पूछा था और वहीं दोनों हत्यारों को महिला के फ्लैट तक ले गई थी। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर हत्यारों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस को हत्यारों के फुटेज सीसीटीवी में मिले हैं, लेकिन अभी तक उनका कोई सुराग नहीं मिल पाया। जिस स्कूटी से वह आए, वह भी किराए पर ली थी।

मिली जानकारी के अनुसार महिला की पहचान नेहा(30) पत्नी चंदन सिंह के रूप में हुई, जो मूलत: बिहार की रहने वाली है। उसका पति चंदन सिंह यहां चश्मों में लगाए जाने वाले शीशे के निर्माण करने वाली फैक्ट्री में काम करता था और घटना के समय वह फैक्ट्री में था। पटना का रहने वाला चंदन सिंह कुछ महीने पहले ही उदयपुर आया था और यहां सुंदरवास के समीप फैक्ट्री में उसे काम मिल गया था। पास ही शिवज्योति कॉम्पलेक्स में उसने किराए से फ्लैट ले रखा था। पुलिस को मामले की जांच में जुटी है।

पड़ोसियों के मुताबिक नेहा अच्छी तथा मिलनसार महिला थी, जिसे फ्लैट में रहने वाले सारे लोग, यहां तक बच्चे तक जानते थे। इधर, पुलिस को शंका है कि महिला के मौत के पीछे सुपारी किलर या पुराना प्रेम संबंध भी हो सकता है। वह नेहा का फोटो लेकर आए थे। आए बदमाश नहीं जानते थे कि नेहा किस फ्लैट में रहती है। उन्होंने कॉम्पलेक्स में मिली बालिका से नेहा के बारे में जानकारी ली थी, ना कि उसके पति के बारे में। घर में घुसते ही उन्होंने नेहा पर बंदूक से फायर कर दिया और वह सिर में लगी गोली के बाद ढेर हो गई थी। पुलिस को मौके पर कारतूस के तीन खोल मिले हैं, जिससे साबित होते हैं कि हत्यारों ने तीन फायर किए। पुलिस सीसीटीवी में मिले फुटेज के आधार पर हत्यारों की तलाश में जुटी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.