Move to Jagran APP

Accident in Rajasthan: जोधपुर में ट्रक और जीप की टक्कर में 11 की मौत, पीएम मोदी ने ट्वीट कर जताया दुख

Accident in Jodhpur जोधपुर में ट्रक और जीप की जोरदार टक्कर में 11 लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी और तीन लोग घायल पीएम माेदी और अशोक गहलोत ने दुख व्‍यक्‍त किया।

By Babita kashyapEdited By: Published: Sat, 14 Mar 2020 10:19 AM (IST)Updated: Sat, 14 Mar 2020 01:00 PM (IST)
Accident in Rajasthan:  जोधपुर में ट्रक और जीप की टक्कर में 11 की मौत, पीएम मोदी ने ट्वीट कर जताया दुख
Accident in Rajasthan: जोधपुर में ट्रक और जीप की टक्कर में 11 की मौत, पीएम मोदी ने ट्वीट कर जताया दुख

जोधपुर, एएनआइ। Accident in Rajasthan राजस्थान के जोधपुर जिले के शेरगढ़ थाना में सोइंतरा मेगा हाईवे पर शनिवार सुबह गोलाई पर बोलेरो और ट्रेलर जबरदस्त भिडंत में 11 लोगों की मौत हो गई । हादसे में तीन अन्य घायल हो गए । घायलों को जोधपुर मथुरदास माथुर अस्पताल में भर्ती किया गया है । मृतकों चार बच्चे भी शामिल है । ये सभी  लोग रामदेवरा बाबा के दर्शनों के लिए जा रहे थे। मृतकों में एक नवविवाहित जोड़ा भी था, जिनके विवाह के बाद सभी जात देने रामदेवरा जा रहा था, तभी ये हादसा हो गया। मृतकों के प्रति मुख्यमंत्री अशोकगहलोत ने अपनी संवेदना व्यक्त की है, वहीं केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह ने भी अस्पताल पहुच मृतकों के परिजनों और घायलों से मुला

loksabha election banner

राजस्थान के जोधपुर में शनिवार सुबह हुई दर्दनाक घटना पर प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर गहरा दुख व्यक्त किया और घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की। 

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर इस दर्दनाक सड़क हादसे पर गहरा दुख व्यक्ति किया है। शोकाकुल परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। 

मरने वालों में चार पुरुष, छह महिलाएं और एक बच्‍चा शामिल है। इस हादसे में तीन लोग बुरी तरह से घायल हुए हैं उन्‍हें इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती करवा दिया गया है। हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गयी थी और गाड़ी में फंसे लोगों के शव निकालने की कोशिश कर रही है। इस हादसे की खबर फैलते ही आस-पास के इलाके में कोहराम मच गया है। 

घटना के कुछ समय पहले ही ली थी सेल्फी

हादसे के कुछ समय पहले ही सभी लोग सवेरे चाय पीने एक होटल पर भी रुके थे, जहाँ से रवाना होने के कुछ समय बाद ये हादसा सोइन्तरा के समीप गोलाई पर घटित हो गया। इससे पहले सभी ने होटल पर एक सल्फी  भी ली थी, जिसमे की सभी लोग मौजूद थे, जिसके कुछ समय बाद हुए हादसे में सभी काल कल्वित हो गए।

हादसे की जानकारी मिलने पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी अपनी संवेदनाएं व्यक्त की है । उन्होंने घटना के कुछ समय बाद ही ट्वीटर से मृतकों को श्रद्धांजलि दी, और घायलों के कुशलक्षेम की प्रार्थना की। वही केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्रसिंह शेखावत ने मथुरादास माथुर अस्पताल पहुंचकर घायलों की कुशलक्षेम पूछी । शहर विधायक मनीषा पंवार भी अस्पताल पहुची। वहीं जानकारी मिलने पर अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंचे ।

ये हैं मृतक

हादसे में नवदम्पती सिवाना के कनाना निवासी विक्रम पुत्र केवलराम माली और उसकी नवविवाहिता पत्नी सीता , बाड़मेर के सिवाना थानान्तर्गत  निवासी जगदीश( 22) , पुत्र बादरमल माली , बालोतरा के गांधीपुरा निवासी कैलाश ( 24 ) पुत्र हजारीमल माली , बालोतरा के निवासी हडमत सराय निवासी किशोर ( 23 ) पुत्र मोहनलाल माली , बालोतरा निवासी प्रियंका ( 15 ) पुत्री गौतम माली , प्रदीप ( 8 ) पुत्र किशोर माली , विमला ( 30 ) पुत्री केवलराम माली . राशि ( 4 ) पुत्री किशोर माली , डिम्पल पत्नी किशोर बालोतराऔर एक मासूम कैलाश की मौत हो गई। 

ये है घायल

हादसे में बालोतरा निवासी अर्जुन ( 18 ) पुत्र गौतममाली , कमलेश ( 20 ) पुत्र गौतम माली , रमेश ( 16 ) पुत्र माधाराम माली घायल है । उन्हें उपचार के लिए जोधपुर के मथुरादास माथुर अस्पताल लाया गया है


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.