Move to Jagran APP

राजस्थान के नागौर में सड़क हादसे में तीन लोग जिंदा जले, एक की हालत गंभीर

Road Accident in Rajasthan. राजस्थान में सड़क हादसे में तीन लोग जिंदा जल गए। एक की हालत गंभीर है।

By Sachin MishraEdited By: Published: Mon, 27 May 2019 07:32 PM (IST)Updated: Mon, 27 May 2019 07:32 PM (IST)
राजस्थान के नागौर में सड़क हादसे में तीन लोग जिंदा जले, एक की हालत गंभीर
राजस्थान के नागौर में सड़क हादसे में तीन लोग जिंदा जले, एक की हालत गंभीर

जागरण संवाददाता, जयपुर। राजस्थान के नागौर जिले में सोमवार सुबह केमिकल भरे टैंकर और ट्रेलर की टक्कर के तुरंत बाद दोनों वाहनों में भीषण आग लग गई। हादसे में तीन लोग जिंदा जल गए, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंची दमकल ने मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। हादसा नागौर जिले में खींवसर के नजदीक भाकरोद अहमदपुरा के बीच हाइवे पर हुआ।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार, टैंकर गुजरात से आ रहा था और जोधपुर की तरफ जा रहा था। वहीं, दूसरे ट्रेलर में चारा लोड था। भिड़ंत के बाद दोनों वाहनों में तेज आग लग गई। आसपास से गुजर रहे वाहन चालकों ने ट्रेलर और टैंकर के केबिन में बैठे लोगों को बचाने का प्रयास किया, लेकिन आग इतनी भीषण थी कि कोई भी नजदीक नहीं पहुंच पाया। दोनों वाहनों के केबिन में ड्राइवर और क्लीनर को मिलाकर कुल चार लोग सवार थे।

इस दौरान एक वाहन के केबिन में बैठा एक युवक किसी तरह से कूदकर बाहर आ गया। वहां मौजूद लोग उसे तुरंत नजदीकी अस्पताल ले गए। कूदने के चलते उसके सिर में गंभीर चोट आई है। उसकी हालत गंभीर है। मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों को केमिकल होने की वजह से आग बुझाने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। मौके पर पहुंचे नागौर तहसीलदार ओमप्रकाश ने बताया कि तीनों मृतकों के शव की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.