Move to Jagran APP

Jaipur Double Murder: आपत्तिजनक हालत में देखा तो बेटे ने मां और उसके प्रेमी को किया शूट

Jaipur Double Murder पुलिस के अनुसार मृतका और उसके प्रेमी को पंकज ने आपत्तिजनक हालत में देख लिया था जिससे वह नाराज हो गया और दोनों को मौके पर ही गोली से शूट कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Published: Sat, 09 Jan 2021 06:14 PM (IST)Updated: Sat, 09 Jan 2021 06:14 PM (IST)
Jaipur Double Murder: आपत्तिजनक हालत में देखा तो बेटे ने मां और उसके प्रेमी को किया शूट
आपत्तिजनक हालत में देखा तो बेटे ने मां और उसके प्रेमी को किया शूट। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, जयपुर। Jaipur Double Murder: राजस्थान में जयपुर जिले के कोटपुतली पुलिस थाना इलाके में शनिवार सुबह हुए डबल मर्डर के मामले में मृतका के बेटे पंकज की भूमिका सामने आई है। पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज किया है। पंकज फिलहाल फरार है। पुलिस के अनुसार, मृतका और उसके प्रेमी को पंकज ने आपत्तिजनक हालत में देख लिया था, जिससे वह नाराज हो गया और दोनों को मौके पर ही गोली से शूट कर दिया। सूचना पर पुलिस जब मौके पर पहुंची तो मृतका महिला और उसका प्रेमी निर्वस्त्र पड़ा हुआ था। पंकज ने दिल्ली में अपने मामा के रह रही बड़ी बेटी को इस बारे में फोन कर सूचना दी और फिर फरार हो गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार, कोटपुतली के शिव कॉलेनी में सुमन चौधरी और मातादीन शेखावत का शव एक मकान में पड़ा हुआ मिला था। स्थानीय लोगों ने बताया कि मृतका सुमन चौधरी की शादी करीब दो दशक पहले हरियाणा में हुई थी। पिछले कुछ सालों से वह ससुराल वालों से अलग यहां रह रही थी। उसके पास ही मकान में मातादीन शेखावत किराये पर रहता था। वह एक प्राइवेट क्लिनिक चलाता था। पुलिस के अनुसार, मृतका के बेटे पंकज और कुछ समय से अपनी मां और मातादीन के बीच प्रेम संबंधों की जानकारी थी। इसको लेकर वह पहले भी आपत्ति जता चुका था। यह बात पहले वह अपनी बड़ी बहन को भी बता चुका था, लेकिन इसके बावजूद मां व डॉक्टर के बीच प्रेम संबंध चलते रहे। शनिवार को उसने दोनों को आपत्तिनक हालत देखा तो उन्हें शूट कर दिया। उसके पास हथियार कहां से आया। इस बात का खुलासा उसके पकड़े जाने के बाद ही होगा। मृतक मातादीन सिंह विवाहित है और वह अलवर जिले के बानसूर का रहने वाला है। पुलिस इस मामले के हर पहलू की जांच कर रही है। शीघ्र ही इस मामले में बड़ा खुलासा होने की उम्मीद है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.