Move to Jagran APP

Murder In Sriganganagar: बेटे ने पिता की हत्या कर शव गड्ढ़े में दबाया

Murder In Sriganganagar. युवक ने अपने पिता की हत्या कर उसका शव गड्ढ़े में दबा दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Published: Thu, 07 May 2020 04:50 PM (IST)Updated: Thu, 07 May 2020 04:50 PM (IST)
Murder In Sriganganagar: बेटे ने पिता की हत्या कर शव गड्ढ़े में दबाया
Murder In Sriganganagar: बेटे ने पिता की हत्या कर शव गड्ढ़े में दबाया

जयपुर, राज्य ब्यूरो। Murder In Sriganganagar. राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में एक युवक ने अपने पिता की हत्या कर उसका शव गड्ढ़े में दबा दिया। घटना के चार दिन बाद आरोपित की मां और पत्नी ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस आरोपित की तलाश में जुटी है।

loksabha election banner

पुलिस के अनुसार, यह घटना श्रीगंगानगर जिले के रावला मंडी इलाके में 30 अप्रैल की रात इलाके के 10 केपीडी गांव में हुई। यहां रहने वाले सोहन सिंह का शराब पीते हुए अपने पिता से झगड़ा हो गया। बताया जा रहा है कि दोनों ही शराब पीने के आदी थे और इनमें अक्सर झगड़ा होता था। उस दिन भी दोनों एक साथ बैठ कर शराब पी रहे थे। इस बीच, किसाी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हो गया। इस बीच, पिता सुरजीत सिंह बेटे को कुल्हाड़ी से मारने के लिए दौड़ा। इस पर सोहन सिंह एक अन्य धारदार हथियार से पिता पर वार कर दिया और उसकी मौत हो गई।

इसके बाद उसने पिता का शव वहीं बनी कुईनुमा गड्ढ़े मेें दबा दिया। इस घटना का पता हालांकि आरोपित की मां और पत्नी को चल गया, लेकिन आरोपित ने दोनों को जान से मारने की धमकी देर चुप करा दिया और खुद मौके से फरार हो गया। डर के चलते मां और पत्नी चुप रही, लेकिन मंगलवार शाम घबराते हुए थाने पर पहुंच गईं और हत्या का मामला दर्ज करा दिया। बुधवार को पुलिस ने मौके पर पहुंचकर गड्ढ़े से मृतक का शव निकलवाया और इसे अस्पताल पहुंचाया। अब पुलिस आरोपित की तलाश में जुटी है। इसके लिए विशेष टीमों का गठन किया गया है। 

गौरतलब है कि इससे पहले जयपुर में एक बुजुर्ग व्यक्ति ने पहले अपनी बीमार पत्नी की हत्या की और फिर खुद एक वाहन से टकरा कर खुदकुशी कर ली थी। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, मंगलवार देर शाम को अंधेरा होने के बाद मालवीय नगर में पुलिया के नीचे करीब 60 वर्षीय एक व्यक्ति लहूलुहान हालत में लावारिस पड़ा नजर आया। उसकी गर्दन और अन्य जगह घाव थे, जिससे खून बह रहा था। पुलिस ने पहले माना कि किसी वाहन से टकरा कर उसकी मौत हुई है। पुलिस गश्ती दल ने व्यक्ति को तुरंत जयपुरिया अस्पताल पहुंचाया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। तलाशी लेने पर उसकी शर्ट की जेब में एक चाबी मिली और पहचान के कुछ कागज मिले।

राजस्थान की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.