Move to Jagran APP

ग्रामीणों ने घेरा तो बदमाश ने खुद को गोली मारी Rajasthan News

राजस्थान-पंजाब बॉर्डर पर एक व्यक्ति को मारने आए बदमाशों को ग्रामीणों ने घेर लिया। तीन तो भाग गए लेकिन एक को ग्रामीणों ने पकड़ लिया तो उसने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

By Preeti jhaEdited By: Published: Mon, 05 Aug 2019 11:52 AM (IST)Updated: Mon, 05 Aug 2019 11:52 AM (IST)
ग्रामीणों ने घेरा तो बदमाश ने खुद को गोली मारी Rajasthan News
जयपुर। राजस्थान-पंजाब के बॉर्डर पर रविवार को एक व्यक्ति को मारने आए बदमाशों को ग्रामीणों ने घेर लिया। इस दौरान तीन तो भाग गए, लेकिन एक को ग्रामीणों ने पकड़ लिया तो उसने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

जानकारी के अनुसार श्रीगंगानगर के सादुलशहर पुलिस थाना इलाके से सटे पंजाब के गांव शेरेवाला में पांच युवकों ने पुरानी रंजिश में प्रहलाद नाम के एक व्यक्ति पर फायरिंग कर दी। फायरिंग करके भागते समय इन युवकों की स्कॉर्पियो गाड़ी पलट गई। इस पर बदमाश गाड़ी को छोड़कर पैदल ही भाग छूटे।

loksabha election banner

फायरिंग की सूचना पर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों और पुलिस ने उनको रोकने की कोशिश की, लेकिन तीन बदमाश बचकर भाग निकले। एक बदमाश पकड़ा गया और एक ने भीड़ से घिरा देखकर खुद को गोली मार ली, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। फायरिंग और आत्महत्या की सूचना पर पंजाब के फाजिल्का जिले की पुलिस मौके पर पहुंची। पकड़े गए एक आरोपी को पंजाब के बहाववाला थाना में ले जाया गया।  

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.