Move to Jagran APP

Rajasthan: कार व बस में भिड़ंत में एक परिवार के तीन लोगों सहित चार की मौत

Road Accident In Rajasthan जोधपुर शहर के निकटवर्ती बाड़मेर मुख्य रोड पर मंगलवार सुबह एक कार और लोक परिवहन बस की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Published: Tue, 21 Jul 2020 07:42 PM (IST)Updated: Tue, 21 Jul 2020 07:42 PM (IST)
Rajasthan: कार व बस में भिड़ंत में एक परिवार के तीन लोगों सहित चार की मौत
Rajasthan: कार व बस में भिड़ंत में एक परिवार के तीन लोगों सहित चार की मौत

जोधपुर, संवाद सूत्र। राजस्थान में जोधपुर शहर के निकटवर्ती बाड़मेर मुख्य रोड पर मंगलवार सुबह एक कार और लोक परिवहन बस की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि हादसे में कार मे सवार एक ही परिवार के चार लोंगो की मौके पर ही मौत हो गई। कार बुरी तरह बस में फंस गई थी, जिसे क्रेन की मदद से अलग किया गया। जिसके बाद कार में पिचके शवों को बाहर निकाला गया। शव मथुरादास माथुर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए गए है। मृतक की पहचान बाड़मेर के बाड़मेर के समदड़ी में अजीत गांव निवासी शंकर पटेल के रूप में हुई , जो श्यामलाल नाई की पत्नी व बेटी को लेकर जोधपुर में अस्पताल की तरफ आ रहा था। सूचना पर पुलिस के आलाधिकारी वहां पहुंचे।

loksabha election banner

पुलिस उपायुक्त पश्चिम उमेश कुमार ओझा ने बताया कि बाड़मेर के समदड़ी में अजीत गांव निवासी शंकर पटेल पेशे से कंपाउडर है। सुबह वह अपनी जायलो में निकट के जोडिया गांव से श्यामलाल नाई की पत्नी व बेटी को लेकर जोधपुर में अस्पताल की तरफ आ रहा था। जोधपुर बाड़मेर मुख्य रोड पर यह कार जोधपुर से बालोतरा की तरफ जा रही लोक परिवहन की बस से भिड़ गई। हादसा इतना भीषण था कि जायलो कार बस में जाकर फंस गई। कार में सवार सभी चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। एडीसीपी ओझा के अनुसार कार, बुरी तरह पिचक गई। शव अंदर ही धंस गए। तब उन्हें बाहर निकालने के लिए दो के्र नों को लगाया गया। क्रेनों की मदद से शव को बाहर निकाल कर एमडीएमएच की मोर्चरी पर भिजवाया गया।

आरंभिक पड़ताल में पता लगा कि कार का मालिक कंपाउडर शंकर पटेल ही कार चला रहा था। श्यामलाल नाई की पत्नी सीता व पुत्री वर्षा बीमार थे। जबकि इनकी भी मौत हो गई। पुत्री गर्भवती थी,जिसको दिखाने के लिए ही जोधपुर आ रहे थे । घटना के बाद मिली सूचना पर डीसीपी वेस्ट आलोक श्रीवास्तव, एडीसीपी वेस्ट उमेशकुमार ओझा, एसीपी बोरानाडा मांगीलाल राठौड़, झंवर थानाधिकारी परमेश्वरी, बोरानाडा थानाधिकारी सुनील चारण, राजीव गांधी नगर थानाधिकारी जयकिशन सोनी आदि वहां पहुंचे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.