मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

जोधपुर, जेेएनएन। पोकरण के रामदेवरा के रेलवे क्रॉसिंग के पास बस व सफारी कार की टक्कर में छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। सभी दर्शन के लिए जा रहे थे। लेकिन दर्शन से पहले ही वे काल का ग्रास बन गए। मृतकों में तीन महिलाएं, एक बच्चा और दो पुरुषों की मौत हो गई व दर्जन भर से ज्यादा लोग घायल हो गए।

हादसा रामदेवरा-फलौदी हाईवे नंबर 11 पर हुआ। घायलों को पोकरण अस्पताल पहुंचाया गया, जिसमें से चार गंभीर घायलों को पोकरण से जोधपुर के लिए रेफर किया गया है। मौके पर रामदेवरा पुलिस ने पहुंच कर टक्कर वाली जगह का मौका मुआयना किया।

पोकरण अस्पताल में घायलों से हादसे की बयान लेने पोकरण थानाधिकारी सुखराम विश्नोई सहित पुलिस टीम पंहुची। हादसे के कारणों की जांच की जा रही है। सभी मृतक जोधपुर जिला के आसोप थाना क्षेत्र और नागौर जिले के निवासी हैं, जिसमें एक दामाद और अन्य ससुराल पक्ष होना बताया जा रहा है। ये लोग परिवार सहित दर्शन करने जा रहे थे, लेकिन रामदेवरा से पहले ही ये हादसा हो गया। इधर, हादसे में बचीं एक मासूम बालिका से जानकारी जुटाते पोकरण एसएच ओ सुखराम विश्नोई भी भावुक हो उठे। घटना की जानकारी मिलने पर डीएसपी मोटाराम गोदारा ने घटनास्थल और अस्पताल पहुंच कर जानकारी ली। वही, रामदेवरा के एसएचओ देवी सिंह राठौड़ भी मौका स्थल पर पहुंचे और यातायात सुगम करवाया।

Posted By: Sachin Mishra

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप