जयपुर, जेएनएन। राजस्थान के अलवर में आलमपुर तिराहे के पास शुक्रवार सुबह वैन और कार की टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि नौ अन्य घायल हो गए। वैन में सवार लोग एक दाह संस्कार में शामिल होने जा रहे थे। इससे पहले ही यह हादसा हो गया।

पुलिस ने बताया कि टहला के कुंडरोली गांव निवासी 70 वर्षीय रामकरण अपने भाई छोटेलाल मीणा और अन्य परिजनों सहित वैन में सवार होकर मुंडिया खेड़ा गांव में दाह संस्कार में जा रहे थे। इस दौरान गलत साइड में तेज रफ्तार से आ रही कार ने वैन को टक्कर मार दी।

हादसे में वैन चालक रोशन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गंभीर घायल रामकरण को उपचार के लिए अलवर भेजवाया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। शेष सभी घायलों का इलाज सीएचसी में कराया गया। पुलिस कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश कर रही है। घटना के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया था। 

गौरतलब है कि हनुमानगढ़ में गुरुवार को कार का टायर फटने से हुए सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया। दुर्घटनाग्रस्त हुई कार में सवार लोग शादी समारोह से लौट रहे थे। हादसा हनुमानगढ़ टाउन थाना इलाके चोहिलावाली गांव के पास हुआ। हनुमानगढ़ के पास पीलीबंगा से एक बारात लौट रही थी। बारात में शामिल कार का टायर फटने से वह अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से जा टकराई। कार में पांच जन सवार थे। हादसा इतना जबरदस्त था की कार सवार लोग उसमें फंसकर रह गए। उनमें से तीन लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया और दो गंभीर घायलों को रावतसर के राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया गया। वहां एक और घायल की मौत हो गई। दूसरे गंभीर घायल को जिला चिकित्सालय हनुमानगढ़ रेफर कर दिया गया।

पुलिस के अनुसार प्रारंभिक रूप से दुर्घटना का कारण तेज गति माना जा रहा है। मृतक और घायल हनुमानगढ़ जिले के नोहर इलाके के भूकरका गांव निवासी हैं। मृतकों के नाम मुकेश, नवीन, धर्मपाल और अजय कुमार हैं उनके परिजनों को सूचना दे दी गई है। वहीं, घायल का नाम भागीरथ है।

राजस्थान की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Sachin Kumar Mishra

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस