Move to Jagran APP

Rajasthan: राजस्थान के हनुमानगढ़ में सड़क हादसे में तीन की मौत

राजस्थान के हनुमानगढ़ के नोहर कस्बे में रविवार शाम बड़बिराना गांव के पास बाइक और बोलेरो गाड़ी की आमने-सामने की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि चार लोग घायल हो गए।

By Preeti jhaEdited By: Published: Mon, 16 Mar 2020 11:30 AM (IST)Updated: Mon, 16 Mar 2020 11:30 AM (IST)
Rajasthan: राजस्थान के हनुमानगढ़ में सड़क हादसे में तीन की मौत
Rajasthan: राजस्थान के हनुमानगढ़ में सड़क हादसे में तीन की मौत

जयपुर। राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले के नोहर कस्बे में रविवार शाम बड़बिराना गांव के पास बाइक और बोलेरो गाड़ी की आमने-सामने की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि चार लोग घायल हो गए।

loksabha election banner

बड़बिराना गांव निवासी मनीष उम्र-19 साल, मानसिंह उम्र-23 साल और प्रताप उम्र-44 साल बाइक पर सवार होकर विवाह संबंधित खरीददारी करने के लिए नोहर की ओर आ रहे थे। गांव से करीब 4 किलोमीटर दूर सामने से आ रही बोलेरो से इनकी बाइक की आमने-सामने की जबरदस्त टक्कर हो गई। तीनों की मौके पर ही मौत हो गई।

सूचना के बाद मौके पर पहुंचे सरपंच प्रताप सहारण और अन्य ग्रामीणों ने घायलों को उपचार के लिए नोहर के सरकारी अस्पताल पहुंचाया। वहीं, मृतकों के शवों को पोस्टमॉर्मटम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया। घटना से गांव में शोक की लहर है। तीनों मृतक मजदूरी कर अपना पेट पालते थे। मृतक मनीष और मान सिंह रिश्ते में भाई बताए जा रहे हैं। वहीं प्रताप के तीन बच्चे हैं।

राजस्थान में भीषण सड़क हादसों का दौर लगातार जारी है। दो दिन पहले ही जोधपुर में एक हादसे में 11 लोेगों की मौत हुई थी, जिनमें एक नवविवाहित जोड़ा भी था। इससे पहले बूंदी में बस नदी मे गिरने से 24 लोगों की मौत की घटना हुई थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.