Move to Jagran APP

'शादी करवाओ तो ही घर आउंगा', लापता छात्र ने रखी अजीबोगरीब शर्त, जानिए पूरा मामला

Jaipur देश में कोचिंग हब के रूप में प्रसिद्ध राजस्थान के कोटा में पश्चिम बंगाल के उत्तर दिनाजपुर से नीट की कोचिंग करने आया छात्र कुछ दिन पूर्व हॉस्टल व कोचिंग प्रबंधन को सूचना दिए बिना गायब हो गया। छात्र के लापता होने की सूचना पुलिस को पहुंची तो तलाशी शुरू की गई। इस बीच छात्र ने अपने पिता को मोबाइल संदेश भेजा।

By Jagran News Edited By: Sachin Pandey Tue, 11 Jun 2024 06:25 PM (IST)
'शादी करवाओ तो ही घर आउंगा', लापता छात्र ने रखी अजीबोगरीब शर्त, जानिए पूरा मामला
छात्र कुछ दिन पूर्व हॉस्टल व कोचिंग प्रबंधन को सूचना दिए बिना गायब हो गया था। (File Photo)

जागरण संवाददाता, जयपुर। देश में कोचिंग हब के रूप में प्रसिद्ध राजस्थान के कोटा में पश्चिम बंगाल के उत्तर दिनाजपुर से नीट की कोचिंग करने आया छात्र कुछ दिन पूर्व हॉस्टल व कोचिंग प्रबंधन को सूचना दिए बिना गायब हो गया।

छात्र के लापता होने की सूचना पुलिस को पहुंची तो तलाशी शुरू की गई। इस बीच दो दिन पहले छात्र ने अपने पिता को मोबाइल पर संदेश भेजकर कहा कि मेरी शादी उस लड़की से करवा दी जाए, तब ही मैं घर आऊंगा, आप उस लड़की को पहचानते हैं।

बंगाल में मिली लोकेशन

कोटा के विज्ञान नगर पुलिस थाना अधिकारी सतीश चंद्र ने बताया कि तीन जून को छात्र के लापता होने की सूचना मिली। छात्र के मोबाइल की लोकेशन जांची गई तो वह पश्चिम बंगाल मिली। उसकी लोकेशन पश्चिम बंगाल के इस्लामपुर में दिखाई जा रही है।

परिजनों को दी जानकारी

पुलिस ने छात्र के पिता को इस बारे में जानकारी दे दी। छात्र अभी इस्लामपुर में ही है। उसके पिता को संपर्क करने के लिए कहा गया। पिता ने अब तक पुलिस में कोई शिकायत नहीं दी है। छात्र दो मई को ही कोटा में कोचिंग के लिए आया था। वह 31 मई को गायब हो गया। पुलिस का मानना है कि छात्र के स्वजनों को उसके किसी लड़की के साथ रिश्तों की जानकारी है। ऐसे में स्वजनों को इस बारे में आगे प्रयास करने होंगे।