Move to Jagran APP

Rajasthan: उदयपुर में हथियार और बारूद की दुकान में विस्फोट, 2 की मौत, जांच में जुटी पुलिस

राजस्थान के उदयपुर में मंगलवार को हथियार और गोला-बारूद विक्रेता की दुकान में विस्फोट हो गया। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने कहा कि यह तुरंत पता नहीं चला है कि विस्फोट कैसे हुआ। एफएसएल की एक टीम सबूत इकट्ठा करने के लिए मौके पर पहुंच गई है। घटना से इलाके में दहशत फैल गई है।

By Agency Edited By: Sachin Pandey Tue, 11 Jun 2024 06:14 PM (IST)
Rajasthan: उदयपुर में हथियार और बारूद की दुकान में विस्फोट, 2 की मौत, जांच में जुटी पुलिस
विस्फोट इतना तेज था कि दुकान का मालिक लगभग 30 फीट दूर जा गिरा। (सांकेतिक तस्वीर)

पीटीआई, जयपुर। राजस्थान के उदयपुर में मंगलवार को हथियार और गोला-बारूद विक्रेता की दुकान में विस्फोट हो गया। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी।

उदयपुर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) योगेश गोयल ने कहा कि दुकान एक लाइसेंस प्राप्त दुकान थी और यह एक छोटी दो मंजिला इमारत की पहली मंजिल पर स्थित थी। उन्होंने कहा कि विस्फोट पहली मंजिल पर जाने वाली सीढ़ियों पर हुआ और दुकान के मालिक राजेंद्र और एक अन्य व्यक्ति, जो शायद अंशकालिक कर्मचारी था, की मौके पर ही मौत हो गई।

इलाके में दहशत

पुलिस ने कहा कि विस्फोट से राजेंद्र लगभग 30 फीट दूर जा गिरा और उसका क्षत-विक्षत शरीर सड़क के पार जा गिरा। उन्होंने कहा, "सीढ़ी के पास कई कारतूस बिखरे हुए पाए गए। यह तुरंत पता नहीं चला है कि विस्फोट कैसे हुआ। एफएसएल की एक टीम सबूत इकट्ठा करने के लिए मौके पर पहुंच गई है।" उन्होंने बताया कि दूसरे पीड़ित की पहचान का पता लगाया जा रहा है। घटना से इलाके में दहशत फैल गई है।