जयपुर, जागरण संवाददाता। राजस्थान में अब एक पुलिसकर्मी भी कोरोना की चपेट में आ गया है। यह पुलिसकर्मी जयपुर के कोरोना से सर्वाधिक प्रभावित रामगंज क्षेत्र में डयूटी पर तैनात था और घर- घर जा कर स्क्रीनिंग करने वाली टीम में शामिल था। संक्रमित पाए गए पुलिसकर्मी को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया है।

इसके बाद उसके साथ काम करने वाले सभी पुलिसकर्मियों को क्वॉरेंटाइन में भेज दिया गया है। राजस्थान में किसी पुलिसकर्मी के कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने का ये पहला मामला है।इसे देखते हुए पुलिस के आला अधिकारियों ने तमाम पुलिसकर्मियों को विशेष सतर्कता बरतने के निर्देश दिए हैं। राजस्थान में जयपुर का रामगंज इलाका कोरोना का हाॅटस्पाॅट बना हुआ है।

इसी इलाके के पास यह पुलिसकर्मी माणक चैक थाने में कांस्टेबल के पद पर तैनात था। संक्रमित पाया गया कांस्टेबल रामगंज क्षेत्र में डोर-टू-डोर कोरोना स्क्रीनिंग करने वाली मेडिकल टीम के साथ ड्यूटी दे रहा था और इसी दौरान कोरोना वायरस की चपेट में आ गया। पुलिस मुख्यालय ने उन तमाम पुलिसकर्मियों को विशेष सतर्कता बरतने के निर्देश दिए हैं, जो कर्फ्यू ग्रस्त क्षेत्र में तैनात हैं। इसके साथ ही कर्फ्यू ग्रस्त क्षेत्र में तैनात पुलिस कर्मियों का भी मेडिकल टीम द्वारा स्वास्थ्य परीक्षण किया जा रहा है। 

राजस्थान की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021