Move to Jagran APP

राजस्थान में ट्रक और बस के बीच भीषण टक्कर, बाइक सवार भी हुआ हादसे का शिकार; 2 लोगों ने गंवाई जान

राजस्थान के भरतपुर में सेवर रोड पर ट्रक और बस के बीच भयानक टक्कर हो गई। इस टक्कर में 2 लोगों की मौत हो गई और साथ ही एक बाइक सवार भी इस हादसे का शिकार हो गया। बताया जा रहा है बाइक सवार सहित दो लोगों की इस घटना में जान चली गई। भरतपुर पुलिस ने इसकी जानकारी दी है

By Agency Edited By: Shubhrangi Goyal Sat, 15 Jun 2024 02:43 PM (IST)
राजस्थान में ट्रक और बस के बीच भीषण टक्कर, बाइक सवार भी हुआ हादसे का शिकार; 2 लोगों ने गंवाई जान
राजस्थान में दर्दनाक हादसा, 6 घायल ( file photo)

एएनआई, भरतपुर। राजस्थान के भरतपुर से एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। तेज रफ्तार ट्रक और बस के बीच में भीषण टक्कर हुई। बताया जा रहा है इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई और 6 लोग घायल हुए हैं। ये हादसा भरतपुर के सेवर रोड पर हुआ और हादसे में बस के ड्राइवर और एक मोटरसाइकिल सवार की मौत हो गई। इस घटना की जानकारी भरतपुर पुलिस ने दी है।

बता दें कि ये हादसा आज सुबह करीब 8 बजे सेवर-भरतपुर रोड पर सरसों अनुसंधान केंद्र चौराहे पर हुआ। घायलों में कुछ की हालत गंभीर है और उनका इलाज भरतपुर के आरबीएम सरकारी अस्पताल के आईसीयू में किया जा रहा है।

किस तरह मारी टक्कर

पुलिस ने इस घटना की जानकारी देते हुए बताया कि मथुरा बाइपास से जा रहे ट्रक-ट्रॉले ने बयाना की ओर से आ रही बस को टक्कर मार दी। हादसे में एक बाइक सवार भी चपेट में आ गया। बयाना के गांव रिछोली निवासी प्रताप की इस घटना में जान चली गई, इनकी उम्र 50 साल बताई जा रही है और दूसरा टिकरी निवासी हरभान की भी इस हादसे में मौत हुई है इनकी उम्र 35 साल थी।

Read @ANI Story | https://t.co/FWnixMTZLO#Rajasthan #Bharatpur #roadaccident pic.twitter.com/LlM0kv3fox— ANI Digital (@ani_digital) June 15, 2024

रेलवे कर्मचारी था मोटरसाइकिल ड्राइवर

वहीं घायल यात्रियों की पहचान निर्मला, महतावी, संदीपा और अरुण निवासी भरतपुर शहर, उच्चैन के रूप में हुई है। सभी घायलों को आरबीएम सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतक मोटरसाइकिल ड्राइवर की पहचान एक रेलवे कर्मचारी के रूप में की गई। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

ऐसा पहली बार नहीं है कि भरतपुर में ये घटना हुई, इससे पहले भी भरतपुर में ऐसे कई हादसे हो चुके हैं। हाल ही में एक अज्ञात वाहन ने एक बुलेट को टक्कर मार दी थी।  इस हादसे में भी दो लोगों की मौत हुई थी। पुलिस ने इस मामले को संज्ञान में लिया और दोनों मृतकों के जेब की तलाशी ली उनके पास दो चेक मिले।

यह भी पढ़ें: Odisha News: पटाखा निष्क्रिय करने के दौरान बड़ा हादसा! विस्फोट में हवलदार की मौत; DSP ने दिए जांच के निर्देश