जागरण संवाददाता, जयपुर। हरियाणा के मोस्टवांटेड गैंगस्टर पपला गुर्जर को बहरोड़ पुलिस थाने के लॉकअप से छुड़ा कर ले जाने वाले 13 बदमाशों का राजस्थान पुलिस ने रविवार सुबह कस्बे की सड़क पर परेड निकली। भिवाड़ी और अलवर जिले में पिछले कुछ दिनों में व्याप्त हुए भय के माहौल को देखते हुए लोगों में विश्वास और अपराधियों में डर पैदा करने के लिहाज से पुलिस ने 13 बदमाशों को अंडरवियर-बनियान में बहरोड़ कस्बे की सड़कों पर घुमाया। ये सभी बदमाश गत छह सितंबर को बहरोड़ पुलिस थाने में अचानक फायरिंग कर पपला गुर्जर को छुड़ाकर फरार हो गए थे। काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने इन बदमाशों को तो पकड़ लिया,लेकिन फिलहाल पपला गुर्जर पकड़ से बाहर है। इन सभी बदमाशों में पर पुलिस ने 50-50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था।

जिला पुलिस अधीक्षक अमनदीप कपूर ने बताया कि क्षेत्र में बदमाशों का आतंक बना हुआ था, जिससे आम आदमी डरा हुआ था। पुलिस ने लोगों के मन से डर निकालने के लिए ही इन बदमाशों की बाजार में परेड कराई। पुलिस ने यह संदेश दिया कि जो भी गुंडागर्दी करेगा, उसका यही हाल होगा। पुलिस जब इन बदमाशों की बाजार में परेड करा रही थी तो लोग अपने मोबाइल से इनका वीडियो बना रहे थे।

पुलिस के अनुसार, इन बदमाशों में दिनेश गुर्जर, दीक्षांत गुर्जर, आकाश यादव, धर्मवीर गुर्जर, अशोक, महेंद्र, अजय, श्याम सुंदर, नरेंद्र, धर्मवीर और सोमदत्त गुर्जर शामिल है। ये सभी आरोपित हरियाणा के महेंद्रगढ़ और रेवाड़ी जिलों के रहने वाले हैं।

राजस्थान की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Posted By: Sachin Mishra

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस