Move to Jagran APP

15000 करोड़ के प्रोजेक्ट राजस्थान के भाग्य के रास्ते खोलेंगे: पीएम

पीएम मोदी ने कहा है कि राजस्थान के बाढ़ पीड़ितों के संकट की घड़ी में केंद्र सरकार उनके साथ है।

By Preeti jhaEdited By: Published: Tue, 29 Aug 2017 10:11 AM (IST)Updated: Tue, 29 Aug 2017 02:30 PM (IST)
15000 करोड़ के प्रोजेक्ट राजस्थान के भाग्य के रास्ते खोलेंगे: पीएम
15000 करोड़ के प्रोजेक्ट राजस्थान के भाग्य के रास्ते खोलेंगे: पीएम

उदयपुर, जेएनएन। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि 15000 करोड़ रुपये के प्रोजेक्ट राजस्थान के भाग्य के रास्ते खोलेंगे। पीएम ने आज राजस्थान के उदयपुर में बाढ़ पीड़ितों की हर संभव मदद का आश्वासन दिया।

loksabha election banner

पीएम ने कहा कि राजस्थान के बाढ़ पीड़ितों के संकट की घड़ी में केंद्र सरकार उनके साथ है।15 हजार करोड़ रुपयों की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास राजस्थान के लिए अद्भुत घटना है। हम राजस्थान की कायापलट करके रहेंगे। राजस्थान की सड़कों में पैसा उगलने की ताकत है।

मोदी ने कहा कि विश्वभर का पर्यटक राजस्थान से परिचित है। यहां एक ऐसी चुंबकीय शक्ति है जो दुनिया से यात्रियों को खींचती है। देश को अगर आगे ले जाना है तो व्यवस्थाओं को भी आधुनिक बनाना होगा।

15,000 करोड़ रुपये के प्रोजेक्ट्स सिर्फ जमीन के लिए रास्ते नहीं बना रहे है ये राजस्थान के भाग्य के रास्ते खोल रहे हैं। हमें चुनौतियों को चुनने की भी आदत है और चुनौतियों को चुनौती देने की आदत है।

पीएम ने यहां 15 हजार करोड़ रुपये की लागत वाली कई परियोजनाओं का शिलान्यास किया। इन सड़क परियोजनाओं से किसानों को बहुत फायदा होगा। जिस काम को हम शुरू करेंगे, उसे पूरा करने का प्रयास भी हम ही करेंगे। राजस्थान की ताकत यहां का पर्यटन हैं।

प्रधानमंत्री की यात्रा को देखते हुए उदयपुर, उदयपुर हवाई अड्डे, खेलगांव और उन सभी इलाकों की सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। 

यह भी पढ़ें:  राजस्थान में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी करेंगे चुनाव अभियान का शंखनाद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.