Move to Jagran APP

'खुलकर काम नहीं कर पाएगी NDA सरकार', सचिन पायलट बोले- सेना व सैनिकों का सम्मान नहीं करती भाजपा

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव सचिन पायलट ने कहा कि नरेन्द्र मोदी भले ही तीसरी बार प्रधानमंत्री बने हों लेकिन एनडीए सरकार इस बार खुलकर काम नहीं कर सकेगी। अब सरकार के फैसले कठोर नहीं होंगे। पायलट ने सोमवार को राजस्थान के टोंक में मीडिया से बात करते हुए कहा कि देश के युवा सेना में मात्र वेतन पाने के लिए भर्ती नहीं होते हैं।

By Jagran News Edited By: Sonu Gupta Mon, 10 Jun 2024 08:05 PM (IST)
'खुलकर काम नहीं कर पाएगी NDA सरकार', सचिन पायलट बोले- सेना व सैनिकों का सम्मान नहीं करती भाजपा
देश के युवा सेना में मात्र वेतन पाने के लिए भर्ती नहीं होते: पायलट। फाइल फोटो।

जागरण संवाददाता, जयपुर। कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव सचिन पायलट ने कहा कि नरेन्द्र मोदी भले ही तीसरी बार प्रधानमंत्री बने हों, लेकिन एनडीए सरकार इस बार खुलकर काम नहीं कर सकेगी। अब सरकार के फैसले कठोर नहीं होंगे।

सेना में सिर्फ वेतन के लिए भर्ती नहीं होते युवाः पायलट

पायलट ने सोमवार को राजस्थान के टोंक में मीडिया से बात करते हुए कहा कि देश के युवा सेना में मात्र वेतन पाने के लिए भर्ती नहीं होते हैं। युवा देश की रक्षा के लिए सेना में भर्ती होते हैं। गौरतलब है कि कांग्रेस अग्निपथ योजना का विरोध करती रही है। उन्होंने कहा कि सेना की वर्दी पहनकर जो खुशी और सम्मान का अहसास होता है, वह शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है। भाजपा सरकार कभी सेना व सैनिकों का सम्मान नहीं करती है।

एकजुट हैं कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता

उन्होंने कहा कि कांग्रेस का संगठन मजबूती से आगामी समय में काम करेगा। राजस्थान की भाजपा सरकार से लोगों को राहत देने की उम्मीद नहीं है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता व कार्यकर्ता पूरी तरह से एकजुट हैं। पायलट ने अपने विधानसभा क्षेत्र टोंक में एक करोड़, 30 लाख की लागत से बने शहीद स्मारक का लोकार्पण किया।

यह भी पढ़ेंः

इन दो प्रमुख क्षेत्रों पर तेलंगाना सरकार का विशेष ध्यान, सीएम रेवंत रेड्डी बोले- जल्द होगा आयोग का गठन; किसानों से जुड़ा है मामला

Delhi Water Crisis: 'अदालत को हल्के में न लें...', सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली सरकार को लगाई फटकार; कहा- हम खारिज कर देंगे याचिका