उदयपुर, जेएनएन। राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले के सुहागपुरा थाना क्षेत्र के मध्य प्रदेश से सटे सीमावर्ती इलाके में सोमवार सुबह बाइक से आए दो युवकों ने एक युवक की हत्या कर दी। हत्यारे बाइक से आए थे और युवक पर फायरिंग करने के बाद हड़बड़ी में बाइक घटनास्थल पर छोड़ भागे। पुलिस ने बाइक जब्त करते हुए हत्यारों की तलाश शुरू की है। सुहागपुरा, हथुनिया और प्रतापगढ़ थाने की पुलिस उनकी तलाश में जुटी है लेकिन अभी तक कोई सुराग हाथ नहीं लगा। घटना सुहागपुरा थाना क्षेत्र के मंदसौर रोड बसाड़ क्षेत्र की बताई जा रही है।

जीरन थाना क्षेत्र के कराडिय़ा गांव का भगत पाटीदार सोमवार सुबह अपने ससुर भगत पाटीदार के साथ बाइक के जरिए प्रतापगढ़ की अदालत में पेशी पर आ रहा था। इसी दौरान एक बाइक पर आए दो हमलावरों में से एक ने उस पर फायर कर दिया। जान बचाने के लिए भगत पाटीदार बाइक सड़क पर छोड़कर खेत की ओर दौड़ा, लेकिन हमलावरों ने उसका पीछा किया और उस पर फिर से फायर किए। जिसमें उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतक के ससुर ओमप्रकाश पाटीदार का कहना है कि हमलावर दोनों हाथों में पिस्तौल लिए हुए थे। भगत की जान लेने के बाद वह पैदल ही मध्य प्रदेश की ओर भाग निकले। पुलिस ने उनकी बाइक जब्त की है।

उसके मालिक के जरिए हत्यारों की पहचान संभव है, लेकिन अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गोरधनलाल खटीक के मुताबिक बाइक चोरी की भी हो सकती है। हमलावरों ने भगत पाटीदार को तीन गोलियां दागी, जिसके चलते उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। अज्ञात हमलावरों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और

उनकी तलाश के लिए सुहागपुरा थाना पुलिस के साथ हथुनिया और प्रतापगढ़ थानों की टीमें लगाई गई हैं। अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

राजस्थान की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Sachin Mishra

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप