Move to Jagran APP

एक तरफा प्यार में युवती पर सरेराह तलवार से एक दर्जन से अधिक वार फिर अपने मित्र के सहयोग से युवक फरार

एकतरफा प्यार तथा गंगा के इंकार से वह नाराज था और उसे देख लेने की धमकी दी थी। बताया गया कि गंगा गुरुवार दोपहर घर के पास दुकान पर सामान खरीदने पहुंची थी लेकिन उसे यकीन नहीं हो पा रहा है। राहुल एवं उसके दोस्त के खिलाफ मामला किया गया।

By Vijay KumarEdited By: Published: Thu, 26 Nov 2020 06:59 PM (IST)Updated: Thu, 26 Nov 2020 06:59 PM (IST)
एक तरफा प्यार में युवती पर सरेराह तलवार से एक दर्जन से अधिक वार फिर अपने मित्र के  सहयोग से युवक फरार
उपचार के बाद उदयपुर के एमबी अस्पताल में रेफर होकर पहुंची गंगा की हालत अब खतरे से बाहर बताा रहे।

 जासं, उदयपुर। जिले के आदिवासी बहुल झाड़ोल उपखंड मुख्यालय पर गुरुवार दोपहर एकतरफा प्यार करने वाले युवक ने 18 साल की युवती पर सरेराह तलवार से हमला कर दिया। युवती पर एक दर्जन से अधिक वार करने के बाद वह अपने मित्र के  सहयोग से फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है लेकिन अभी तक वह पकड़ से बाहर है। घायल युवती को उदयपुर के एमबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

loksabha election banner

दुकान पर  सामान खरीदने पहुंची थी ये

मिली जानकारी के अनुसार झाड़ोल निवासी युवती गंगा पर पारोल गांव के युवक राहुल ने हमला किया। बताया गया कि गंगा गुरुवार दोपहर घर के पास दुकान पर सामान खरीदने पहुंची थी। इसी दौरान राहुल अपने मित्र के साथ बाइक से वहां आया। वह अपने हाथ में तलवार लिए हुए थे। 

लहूलुहान गंगा वहीं सड़क पर गिर पड़ी

आते ही उसने गंगा पर तलवार से ताबड़तोड़ हमला करना शुरू कर दिया। लहूलुहान गंगा वहीं सड़क पर गिर पड़ी। इसके बावजूद भी राहुल ने हमला जारी रखा और उसे मरा समझकर अपने मित्र के सहयोग से भाग निकला। 

प्राथमिक उपचार के बाद उदयपुर में रेफर 

इधर, लोग घायल गंगा को झाड़ोल अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे उदयपुर के लिए रेफर कर दिया। उदयपुर के एमबी अस्पताल में भर्ती गंगा की हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है। 

बयान दर्ज-अकसर पीछा करता रहता था 

इस बीच पुलिस ने उसके बयान भी दर्ज किए। जिसमें गंगा ने बताया कि राहुल उसका  अकसर उसका पीछा करता रहता था। राहुल ने उसे बताया था कि वह उससे प्यार करता है लेकिन गंगा ने उससे दूर रहने की सलाह दी थी। 

एकतरफा प्यार तथा इंकार से नाराज था 

एकतरफा प्यार तथा गंगा के इंकार से वह नाराज था और उसे देख लेने की धमकी दी थी लेकिन उसे यकीन नहीं हो रहा कि वह जानलेवा हमला कर सकता है। पुलिस ने राहुल एवं उसके दोस्त के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उनकी तलाश शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.