Move to Jagran APP

राजस्‍थान: भरतपुर में दुष्कर्म के एक दिन बाद नाबालिग ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

9वीं कक्षा में पढ़ने वाली एक नाबालिग लड़की ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।नाबालिग के साथ शनिवार को ही गांव के एक युवक ने जबरदस्ती दुष्कर्म किया था ।

By Vijay KumarEdited By: Published: Sun, 23 Feb 2020 09:31 PM (IST)Updated: Sun, 23 Feb 2020 09:31 PM (IST)
राजस्‍थान: भरतपुर में दुष्कर्म के एक दिन बाद नाबालिग ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
राजस्‍थान: भरतपुर में दुष्कर्म के एक दिन बाद नाबालिग ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

जयपुर, जेएनएन। राजस्थान में भरतपुर जिले के झालाटाला गांव में रविवार को 9वीं कक्षा में पढ़ने वाली एक नाबालिग लड़की ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।नाबालिग के साथ शनिवार को ही गांव के एक युवक ने जबरदस्ती दुष्कर्म किया था । इस घटना से वह आहत थी। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। एफआईआर दर्ज होते ही आरोपित फरार हो गया।

loksabha election banner

हलैना पुलिस थाना अधिकारी मनीष शर्मा ने बताया कि झालाटाला गांव में 14 साल की लड़की ने सुसाइड किया है। उसके भाई ने गांव के ही लालाराम सैनी उर्फ कल्ली (21) के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। 

पुलिस में दर्ज कराई गई एफआईआर में उसने आरोप लगाया कि दुष्कर्म की घटना से आहत उसकी बहन ने सुबह फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराकर शव परिजन को सौंप दिया गया।भाई ने बताया कि उसकी बहन शनिवार दोपहर खेत पर चारा लेने गई थी। तभी वहां मौजूद लालाराम ने उसे पकड़ लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। उसके चिल्लाने पर उसके ताऊ व अन्य परिजन वहां पहुंच गए तथा आरोपित को पकड़ लिया। सूचना पर आरोपित के परिजन भी वहां पहुंच गए तथा उसे छुड़ाकर ले गए थे। भाई ने बताया कि लोक-लाज के डर के कारण शनिवार को पुलिस में रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई थी। अब बहन के आत्महत्या करने के बाद रविवार को एफआईआर दर्ज कराई गई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.