Move to Jagran APP

स्कूली छात्रा को प्रेमजाल में फंसाकर किया यौन शोषण, वीडियो वायरल करने की धमकी देकर मांगे बीस लाख

दसवीं कक्षा में योगेंद्र नाम के शख्स से उसकी दोस्ती हुई। उसने उसे शादी का झांसा दिया और कई बार संबंध बनाए। मना करने के बाद भी कई बार दुष्कर्म किया। फोटो भी खींच लिए और वायरल की धमकी। युवक के कई डिमांड पर युवती ने उपलब्ध कराए पैसे।

By Vijay KumarEdited By: Published: Tue, 15 Dec 2020 06:37 PM (IST)Updated: Tue, 15 Dec 2020 06:37 PM (IST)
स्कूली छात्रा को प्रेमजाल में फंसाकर किया यौन शोषण, वीडियो वायरल करने की धमकी देकर मांगे बीस लाख
युवक की ओर से लगातार बालिका के फोटो खींचकर उसे वायरल करने की दी गई धमकी, यौन शोषण भी किया

रंजन दवे, जोधपुर। जोधपुर के बनाड़ थाना क्षेत्र में नाबालिक स्कूली छात्रा को प्रेम जाल में फंसाकर यौन शोषण करने का मामला दर्ज हुआ है। नाबालिग पीड़िता की और से इस संबंध में मामला दर्ज करवाया गया है, जिसमें की आरोपी पर फोटो वीडियो वायरल करने की धमकियां देकर 2000000 रुपए की डिमांड किए जाने की बात कही गई है। पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है। 

loksabha election banner

बनाड़ पुलिस ने बताया कि पीडिता की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि जब वह दसवीं कक्षा में पढ़ती थी तब योगेंद्र नाम के शख्स से उसकी दोस्ती हुई थी। योगेंद्र ने उसे शादी का झांसा दिया और उसके साथ कई बार संबंध बनाए। पीड़िता द्वारा मना किए जाने के बाद भी उसने कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया, इस दौरान युवक द्वारा नाबालिक के फोटो भी खींच लिए जिसके बाद लगातार उन फोटो को दिखाकर वायरल करने की धमकी देते हुए युवक द्वारा बालिका का यौन शोषण किया गया। 

युवक के कई बार की गई डिमांड पर युवती ने उपलब्ध कराए पैसे

इतना ही नहीं युवक द्वारा कई बार रुपए की डिमांड की गई जिसे की मदद के तौर पर युवती द्वारा उपलब्ध भी कराए गए। इसके बावजूद युवक के द्वारा खुद के साथ खींचे गए फोटोग्राफ को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पीडिता का आरोप है कि उससे आरोपी ने अब 20 लाख रूपयों की डिमांड करने के साथ फोटोग्राफ्स सार्वजनिक करने की धमकियां दी है। पिछले लगभग कई वर्षों से वह उसका यौन शोषण करता आ रहा था। बनाड़ पुलिस ने बताया कि घटना के संबंध में केस दर्ज करते हुए अब जांच आरंभ की गई है।

ऑनलाइन मंगवाए साइकिल पाट्र्स की जगह पत्थर के टुकड़े मिले

जोधपुर के फलोदी कस्बे के एक व्यक्ति को ऑनलाइन साइकिल पाट्र्स मंगवाना भारी पड़ा। शातिर ने पाटर्स के बदले पार्सल में पत्थर के टुकड़े डाल कर भेज दिए। पीडि़त ने अब धोखाधड़ी में केस दर्ज कराया है। फलोदी पुलिस ने बताया कि फलोदी निवासी ओमप्रकाश पुत्र अशोक कुमार ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि उसका साइकिल का कारोबार है। उसका संपर्क किशनगढ़ निवासी विनय शर्मा से हुआ। उसने साइकिल पार्ट्स बेचने का व्यवसाय बताया। उसे साइकिल पार्टस के आर्डर और एडंवास रूपये दिए गए। जब उसने माला भेजा तो कार्टून में पार्टस की जगह पत्थर और कागज का कचरा निकला। पुलिस ने इसमें धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.