जयपुर, जेएनएन। Misbehavior With Woman. राजस्थान के श्रीगंगानगर में खरीदारी करने आई एक महिला के ट्रायल रूम में अश्लील फोटो खींचने और शोरूम संचालक द्वारा दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। घटना के बाद पीड़िता ने आत्महत्या करने का प्रयास भी किया, लेकिन समय पर पता चलने से उसे बचा लिया गया। अभी आरोपित पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

बताया जा रहा है कि घटना चार दिन पहले हुई थी, लेकिन पीड़िता की ओर से अब महिला पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। रिपोर्ट में पीड़िता ने बताया कि आगामी 30 जनवरी को उसके भाई की शादी है और वह 16 जनवरी को एक शोरूम पर लहंगा किराए पर लेने गई थी। लहंगा पसंद आने पर शोरूम मालिक ने उसे अगले दिन शाम सात बजे लहंगे की फिटिंग चेक करने के लिए बुलाया। पीड़िता के अनुसार, वह अगले दिन शोरूम पर गई। शोरूम मालिक ने उसे लहंगा ट्राई करवाने के लिए शोरूम की तीसरी मंजिल पर बुलाया और नौकरों को नीचे भेज दिया। ट्रायल के दौरान शोरूम मालिक ने उसकी उसकी अश्लील फोटो खींच ली। जब उसने फोटो को डिलीट करने के लिए कहा तो वह उसे ब्लैकमेल करने लगा और बाद में उसके साथ दुष्कर्म किया।

इस बीच, घटना के बाद पीड़िता ने घर आकर अपने पति को घटना के बारे में बताया और कुछ देर बाद आत्महत्या के लिए गंग नहर पर चली गई, लेकिन समय रहते पता चलने पर पुलिस वहां पहुंच गई और उसे बचा लिया। पुलिस ने बताया कि पीड़िता के बयान दर्ज करने के साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी गई है और आरोपित की तलाश की जा रही है। वहीं, इस घटना को लेकर परिजनों में रोष है। इधर, पुलिस भी आरोपित को पकड़ने के लिए कई जगहों पर छापेमारी की है। मगर अभी तक आरोपित पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ सका है।

राजस्थान की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Sachin Kumar Mishra

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस