मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

जयपुर, जेएनएन। राजस्थान में भीलवाड़ा जिले अलवर के थानागाजी में सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां के शाहपुरा में तीन लोगों ने एक नाबालिग लड़की से दुष्कर्म किया। नाबालिग के साथ एक युवक भी था, जिसे आरोपितों ने मारपीट कर भगा दिया और फिर नाबालिग को बंधक बना कर न सिर्फ दुष्कर्म किया, बल्कि उसे कई जगह से जख्मी भी कर दिया। पीड़िता ने शाहपुरा थाने में मामला दर्ज कराया है।

दर्ज रिपोर्ट के अनुसार, पीड़िता सोमवार को तेजाजी मेले में जाने के लिए ऑटो से शाहपुरा आई थी। शाहपुरा से वह अपनी सहेली और एक दोस्त के साथ बाइक पर तहनाल स्थित तेजाजी मेले के लिए रवाना हुई। रास्ते में विद्युत ग्रिड स्टेशन के पास तीन लोग बैठकर शराब पी रहे थे। उन्होंने इनकी बाइक रोक ली और नाबालिग के साथ जा रहे युवक व सहेली को भगा दिया।

युवक के साथ मारपीट भी की गई। नाबालिग ने भी भागने का प्रयास किया, लेकिन वह गिर गई। आरोपितों ने उसे पकड़ लिया और खेत में ले जाकर ने सिर्फ सामूहिक दुष्कर्म किया, बल्कि उसके कपड़े फाड़ कर उसे जख्मी भी कर दिया। नाबालिग किसी तरह वहां से भागी तो गुजर रहे लोगों ने लगभग निर्वस्त्र हालत में नाबालिग को देख कर उसका तन ढका और उसके घर पहुंचाया।

बाद में पीड़िता मां के साथ थाने पहुंची और उसने आरोपित नारायण गुर्जर सहित तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस के अनुसार, आरोपितों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर लिया गया है।

 

Posted By: Sachin Mishra

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप