जयपुर, जेएनएन। Misbehavior With Girl. राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले में एक युवक ने अपनी मौसेरी बहन के साथ दुष्कर्म की घटना का अंजाम दिया है। युवक ने दुष्कर्म के दौरान युवती की फोटो खींच ली और वीडियो भी बनाया। पीड़िता ने आरोपित के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के अनुसार, आरोपित के पिता को पीड़िता के पिता ने कुछ पैसे उधार दे रखे थे। आरोपित यह पैसा देने के बहाने ही गंगापुरसिटी आया और उसने अपनी मौसी को फोन करके कहा कि वह उधार दिए हुए पैसे लौटाने आया है। किसी को बस स्टैंड पर पैसा लेने के लिए भेज दो। युवती की मां ने युवती को बस स्टैंड पैसे लेने भेज दिया। वहां आरोपित ने पीड़िता से कहा कि पैसे उसके दोस्त के पास हैं और वहां से लेकर देगा।

पीड़िता आरोपित के साथ पैसा लेने चली गई। कुछ दूरी पर आरोपित का दोस्त नेतराम मोटरसाइकिल लेकर मिला और वह दोनों को अपने साथ मोटरसाइकिल पर बिठकर सालोदा मोड़ की तरफ सुनसान जगह ले गया। वहां आरोपित युवती को डरा-धमकाकर सरसों के खेत में ले गया और उससे दुष्कर्म किया तथा पीड़िता के अश्लील फोटो खींचे और उसका वीडिया बना लिया। इस दौरान नेतराम भी वहीं खड़ा था।

आरोपित ने पीड़िता को धमकी दी कि अगर उसने किसी को बताया तो वह उसके फोटो और वीडियो वायरल कर देगा। उसके बाद दोनों आरोपित पीड़िता को बस स्टैंड पर छोड़कर भाग निकले। पीड़िता ने घर पहुंचकर परिजनों को घटना की जानकारी दी। उसके बाद पीड़िता और उसके परिजन गंगापुरसिटी थाने पहुंचे और दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया। पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है। 

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले राजस्थान के बीकानेर में दुष्कर्म पीड़िता ने एक बच्ची को जन्म दिया था। पुलिस ने इस मामले में एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया था।

राजस्थान की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस