जयपुर, जागरण संवाददाता। misbehave  राजस्थान की राजधानी जयपुर (Jaipur) में 14 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ उसके परिचित ने दुष्कर्म किया। परचित अपने एक साथी के साथ नाबालिग को जबरन अपने साथ एक निजी स्कूल में ले गया और फिर वहां ले जाकर दुष्कर्म किया। पुलिस इस मामले के हर पहलू की जांच कर रही है।

घटना को अंजाम दे फरार हुआ आरोपित

जिस समय परचित युवक स्कूल में नाबालिग के साथ दुष्कर्म कर रहा था, उस समय उसके दो दोस्त बाहर चौकीदारी कर रहे थे। यह घटना 23 नवंबर की है। दुष्कर्म करने के बाद आरोपित नाबालिग को स्कूल में ही छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने मंगलवार को पीड़िता का मेडिकल करवाकर जांच शुरू कर दी है।

जानें, क्या है मामला

पुलिस थाना अधिकारी श्रीमोहन मीणा ने बताया कि 30 वर्षीय एक महिला ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि उसकी 14 साल की बेटी के साथ पास में ही रहने वाले एक युवक ने दुष्कर्म किया है। रिपोर्ट में बताया कि 23 नवंबर की शाम को आरोपित उसे जबरन पास के ही एक निजी स्कूल में ले गया और वहां उसके साथ दुष्कर्म किया। जिस वक्त आरोपित नाबालिग को ले गया, उस समय घर में कोई नहीं था। दुष्कर्म करने के बाद आरोपित फरार हो गया।

आरोपित के जानकार का है स्कूल

नाबालिग वहां से वापस घर आ पहुंच गई, लेकिन उसने घटना के बारे में किसी को नहीं बताया। दो-तीन दिन से बेटी को डरी-सहमी देखकर मां ने कारण पूछा तो उसने सोमवार रात को घटना के बारे में बताया। इस पर मंगलवार को पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई गई। पुलिस के अनुसार, स्कूल आरोपित के जानकार का है। स्कूल मालिक से भी पूछताछ की जा रही है। गौरतलब है कि पिछले कुछ समय से प्रदेश में आपराधिक घटनाएं बढ़ गई हैं। बढ़ती आपराधिक घटनाओं को लेकर भाजपा इन दिनों गहलोत सरकार पर हमलावर है।

यह भी पढ़ेंः अश्लील वीडियो देखकर नाबालिग ने दुष्कर्म के बाद बच्ची को मौत के घाट उतारा

Edited By: Sachin Kumar Mishra

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट