Move to Jagran APP

Rajasthan: जयपुर की मस्जिद में नाबालिग से कुकर्म

Rajasthan जयपुर की एक मस्जिद में एक नाबालिग के साथ कुकर्म किया गया। मस्जिद में रह कर साफ-सफाई करने वाले युवक हाफिज सरफराज ने यह वारदात की। नाबालिग के पिता ने संबंधित थाने में मामला दर्ज करवाया है।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Published: Thu, 16 Jun 2022 08:24 PM (IST)Updated: Thu, 16 Jun 2022 08:24 PM (IST)
Rajasthan: जयपुर की मस्जिद में नाबालिग से कुकर्म
जयपुर की मस्जिद में नाबालिग से कुकर्म। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर की एक मस्जिद में एक नाबालिग के साथ कुकर्म किया गया। मस्जिद में रह कर साफ-सफाई करने वाले युवक हाफिज सरफराज ने यह वारदात की। नाबालिग के पिता ने संबंधित थाने में मामला दर्ज करवाया है। पीड़ित के पिता ने अपनी शिकायत में कहा है कि रमजान के महीने में उनका बेटा तालीम (शिक्षा) लेने के लिए मस्जिद में जाता था। एक दिन हाफिज ने शरबत के नाम पर उसको नशीला पदार्थ पिला दिया। इसके बाद उसके साथ कुकर्म किया। हाफिज ने किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। इसके बाद आरोपित ने उससे कई बार कुकर्म किया। इस पर वह गुमशुम रहने लगा। दो दिन पहले कारण पूछा तो उसने सारी बात बताई। इसके बाद उन्होंने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है, मगर आरोपित फरार हो गया है। उसे तलाश किया जा रहा है। इस बीच, पुलिस ने आरोपित को पकड़ने के लिए कई जगहों पर छापेमारी भी की है, मगर अभी तक आरोपित पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा है।

loksabha election banner

गौरतलब है कि गत दिनों अजमेर के जवाहरलाल नेहरू चिकित्सालय में उपचार के लिए पहुंची महिला से कथित निजी एंबुलेंस सहायक द्वारा ही दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया था। अजमेर के ही पहाड़गंज क्षेत्र की रहने वाली युवती सामान्य बीमारी के उपचार के लिए अपने रिश्तेदार के साथ जवाहरलाल नेहरू अस्पताल पहुंची थी। यहां आपातकालीन यूनिट में उसे भर्ती कर ड्रिप लगाई गई थी। इस दौरान उसके साथ आया रिश्तेदार अस्पताल में ही मिले निजी एंबुलेंस सहायक राजेश नामक युवक से पुराना परिचय निकलने पर उसके भरोसे युवती को छोड़ कर दूसरी काम से चला गया। बताते हैं कि वही निजी एंबुलेंस सहायक पीड़ित युवती की जांच कराने के बहाने उसे कहीं ले गया और वहां उससे दुष्कर्म किया। इसके बाद इस मामले का खुलासा हो पाया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.