Move to Jagran APP

Suicide in Bikaner: पत्नी व बेटे की हत्या कर युवक ने की आत्महत्या

Man commits suicide. राजस्थान के बीकानेर में एक युवक ने पत्नी व बेटे की हत्या के बाद आत्महत्या कर ली।

By Sachin MishraEdited By: Published: Fri, 06 Dec 2019 03:25 PM (IST)Updated: Fri, 06 Dec 2019 04:16 PM (IST)
Suicide in Bikaner: पत्नी व बेटे की हत्या कर युवक ने की आत्महत्या

जयपुर, प्रेट्र। Man commits suicide. राजस्थान के बीकानेर जिले में एक 35 वर्षीय व्यक्ति ने अपनी पत्नी और नाबालिग बेटे की गला दबाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loksabha election banner

कोलायत पुलिस स्टेशन के एसएचओ विकास विश्नोई ने कहा कि भेलू गांव में गुरुवार की रात हिम्मतराम नायक नामक एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी राजू देवी (28) और बेटे रंजीत (8) की गला घोंटकर हत्या कर दी और अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

मामला तब सामने आया, जब पास में रहने वाला उनका एक रिश्तेदार शुक्रवार को उसके घर में घुस आया। विश्नोई ने कहा कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए नजदीकी अस्पताल में भेज दिया गया है।

एसएचओ ने कहा कि प्राथमिक जांच से पता चलता है कि दंपति का करीब एक साल से कुछ विवाद चल रहा था। मामले की और जांच की जा रही है। 

हलवाई का गमछा मोटर में फंसा, मौत 

जयपुर के कालवाड इलाके में एक मैरिज गार्डन में मशीन से मसाला पीसते एक हलवाई की मौत हो गई। हलवाई के गले में लटका गमछा मसाला मशीन में फंस गया और उसकी गर्दन धड़ से अलग हो गई।

पुलिस ने बताया कि यहां एक मैरिज गार्डन में कालूराम प्रजापत के पुत्र का सगाई समारोह था। गुरुवार को सवेरे 10 बजे राजेंद्र सैनी नाम का हलवाई मशीन में मसाला पीस रहा था। इसी बीच उसके गले में लिपटा गमछा पिसाई मशीन के ज्वॉइंट में आ गया, जिससे उसकी गर्दन शरीर से अलग हो गई और मौके पर ही मौत हो गई।

मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर परिजनों को सूचित किया। मृतक राजेन्द्र सैनी अपने परिवार के साथ पांच साल से जयपुर के पास जोबनेर में शादी समारोह में काम करता था। राजेंद्र सैनी के परिवार में चार लड़की, दो लड़के सहित छह बच्चे हैं। जिनमें से एक बड़ी बेटी की शादी कर दी थी। शेष तीन लड़कियां व दो लड़के सहित पांच बच्चे अभी तक कुंवारे हैं। उसकी मौत से परिवार का एकमात्र कमाने वाला चला गया।

राजस्थान की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.