Move to Jagran APP

मंथन बैठक में नेता बोले,सरकारी अधिकारी हमारी सुनवाई नहीं करते

राजस्थान भाजपा की सोमवार को हुई मंथन बैठक में बोर्ड एवं निगमों के अध्यक्षों और जिला प्रमुखों ने अधिकारियों पर जमकर भड़ास निकाली ।

By Preeti jhaEdited By: Published: Tue, 20 Feb 2018 04:39 PM (IST)Updated: Tue, 20 Feb 2018 04:39 PM (IST)
मंथन बैठक में नेता बोले,सरकारी अधिकारी हमारी सुनवाई नहीं करते

जयपुर,जागरण संवाददाता। दो लोकसभा और एक विधानसभा क्षेत्र के उप चुनाव में हार के बाद राजस्थान भाजपा की सोमवार को हुई मंथन बैठक में बोर्ड एवं निगमों के अध्यक्षों और जिला प्रमुखों ने अधिकारियों पर जमकर भड़ास निकाली ।

loksabha election banner

बैठक में शामिल हुए करीब तीन दर्जन बोर्ड एवं निगमों के अध्यक्षों और जिला प्रमुखों ने भाजपा के राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री वी.सतीश और प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी की मौजूदगी में जमकर अपनी भड़ास निकाली । उन्होंने कहा कि सरकारी अधिकारी उन्हे पहचानने से ही इंकार करते हैं,वे यदि कोई जनहित का काम बताएं तो अधिकारी सुनवाई नहीं करते । यहां तक की जिन बोर्ड एवं निगमों के वे अध्यक्ष है उनसे संबंधित अधिकारी भी बात करना उचित नहीं समझते । इसी तरह कुछ निगमों के अध्यक्षों ने खाली सदस्यों के पद भरने की बात कही ।

जिला प्रमुखों ने कलेक्टरों द्वारा उन्हे नियमित बैठकों में नहीं बुलाने और ग्रामीण विकास से जुड़ी योजनाओं के क्रियान्वयन में शामिल नहीं करने की बात कही । उल्लेखनीय है कि हाल ही में सम्पन्न अलवर एवं अजमेर लोकसभा और मांडलगढ़ विधानसभा क्षेत्र में हार के बाद भाजपा ने मंथन का दौर शुरू किया है । पिछले सप्ताह पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियोंऔर जिला अध्यक्षों की बैठक हुई,इसी कड़ी में सोमवार को निगम के अध्यक्षो और जिला प्रमुखों की बैठक आयोजित की गई । अब मंगलवार को विधायकों की बैठक होगी ।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.