जोधपुर, जेएनएन । एक और पुलिस जहां तस्करों पकड़ने के लिए भाग दौड़ कर रही है। पुलिस नाकाबंदी कर रही है। वही, दूसरी और जोधपुर में एक पुलिसकर्मी ही मादक पदार्थों की तस्करी में लिप्त पाया गया है। मुखबिर की सूचना पर जोधपुर में हुई करवाई के चलते पुलिस कांस्टेबल ही 23 किलो डोडा पोस्ट के साथ पकड़ा गया है। पूरी घटना के सामने आने पर जोधपुर पुलिस की गजब किरकिरी हुई है। जिस के बाद इस तस्कर कॉस्टेबल हरि विश्नोई को तत्काल प्रभाव से निलंबित किया गया है। तस्कर कॉन्स्टेबल को गिरफ्तार कर उसके स्विफ्ट कार को जब्त कर लिया गया है। जिसमे की यह डोडा पोस्त ले जाया जा रहा था।

मामले के बारे में बताते हुए कुड़ी थाना अधिकारी मनीष देव ने बताया कि कंट्रोल रूम से सूचना मिली कि डांगियावास की तरफ से एक स्विफ्ट कार आ रही है जिसमें डोडा पोस्ट हो सकता है । जिस पर शताब्दी सर्किल पर नाकेबंदी की गई और शिफ्ट को रुकवाया गया । स्विफ्ट कार में 23 किलो डोडा पोस्ट डिक्की में रखा पाया गया। वही स्विफ्ट कार के चालक डोली कला पुलिस थाना कल्याणपुर हाल निवासी कुड़ी भगतासनी हरिराम विश्नोई को मौके से गिरफ्तार किया गया।

मुखबिर की सूचना पर जोधपुर में हुई करवाई के चलते पुलिस कांस्टेबल ही 23 किलो डोडा पोस्ट के साथ पकड़ा गया है। पूरी घटना के सामने आने पर जोधपुर पुलिस की गजब किरकिरी हुई है। जिस के बाद इस तस्कर कॉस्टेबल हरि विश्नोई को तत्काल प्रभाव से निलंबित किया गया है। तस्कर कॉन्स्टेबल को गिरफ्तार कर उसके स्विफ्ट कार को जब्त कर लिया गया है। जिसमे की यह डोडा पोस्त ले जाया जा रहा था। पुलिस ने चालक को गिरफ्तार कर लिया है। जिससे पूछताछ जारी है। वही पुलिस कांस्टेबल हरि विश्नोई को तत्काल प्रभाव से निलंबित किया गया है। बताया जा रहा है कि हरिराम विश्नोई पुलिस कांस्टेबल है और जोधपुर पुलिस लाइन में तैनात है। पुलिस ने 23 किलो मादक पदार्थ को जप्त कर आरोपी को गिरफ्तार किया है साथ ही परिवहन के काम में लाई जा रही स्विफ्ट कार को भी जप्त कर लिया गया है। पुलिस इस मामले की विस्तृत खोजबीन में जुटी है। 

Edited By: Priti Jha