Move to Jagran APP

Jaipur News: आप के जयपुर कार्यालय का दो माह से नहीं जमा हो रहा था बिजली बिल, कटा कनेक्शन तो दिए पैसे

Jaipur Politics News आप ने दिल्ली और पंजाब की तरह गुजरात में सरकार बनने पर मुफ्त में बिजली देने का वादा किया है। राजस्थान में भी इस तरह का वादा करने की तैयारी है। प्रदेश में चुनाव की तैयारी के लिए विनय मिश्रा को प्रभारी बनाया गया है।

By Jagran NewsEdited By: Vinay Kumar TiwariPublished: Mon, 28 Nov 2022 08:12 PM (IST)Updated: Mon, 28 Nov 2022 08:12 PM (IST)
Jaipur News: आप के जयपुर कार्यालय का दो माह से नहीं जमा हो रहा था बिजली बिल, कटा कनेक्शन तो दिए पैसे
Jaipur Politics News: कनेक्शन काटे जाने पर बकाया 50 हजार से ज्यादा का बिल जमा करवाया गया।

जयपुर, जागरण संवाददाता। Jaipur Politics News: आम आदमी पार्टी (आप) अगले साल राजस्थान में विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारी में जुटी है। पार्टी के नेता कार्यकर्ताओं से कह रहे हैं कि प्रदेश में भी दिल्ली और पंजाब की तर्ज पर मुफ्त बिजली देने का वादा किया जाएगा । लेकिन आप के जयपुर स्थित प्रदेश कार्यालय का बिजली का कनेक्शन ही काट दिया गया।

loksabha election banner

जयपुर के बाइस गौदाम स्थित आप के कार्यालय की बिजली गुल होने का कारण बिल जमा नहीं कराना बताया गया है। विघुत निगम के अधिकारियों का कहना है कि बिजली का बिल जमा नहीं कराने पर पहले मौखिक नोटिस दिया गया और फिर कनेक्शन काटा गया है। जानकारी के अनुसार 21 नवंबर को बिजलीकर्मी कनेक्शन काटने पहुंचे थे। कनेक्शन काटे जाने पर बकाया 50 हजार से ज्यादा का बिल जमा करवाया गया।

बिल जमा होने के बाद 23 नवंबर को फिर कनेक्शन जोड़ दिया गया। कनेक्शन काटने पहुंचे बिजलीकर्मियों ने बताया कि पिछले दो महीने से बिजल जमा नहीं करवाया गया था। उन्होंने बिल की बकाया राशि पचास हजार से ज्यादा बताई है। वहीं आप के प्रदेश मीडिया प्रभारी मयंक त्यागी ने कहा कि बिल जमा करवा दिया गया था। आप जिस तरह से प्रदेश में सक्रिय हो रही है,उससे कांग्रेस घबरा गई है।

आप का प्रदेश में प्रभाव लगातार बढ़ने से कांग्रेस सरकार कई तरह की साजिश कर रही है। उल्लेखनीय है कि आप ने दिल्ली और पंजाब की तरह गुजरात में सरकार बनने पर मुफ्त में बिजली देने का वादा वहां के मतदाताओं से किया है। राजस्थान में भी इस तरह का वादा करने की तैयारी है। प्रदेश में चुनाव की तैयारी के लिए दिल्ली के विधायक विनय मिश्रा को प्रभारी बनाया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.