जयपुर, जेएनएन। राजस्थान के दौसा जिले मे मानपुर में एक आदमी ने पत्नी के मोबाइल पर बात करने से गुस्सा हो कर उसकी हत्या कर डाली। पत्नी की मोबाइल पर बात करने की आदत से यह आदमी इतना नाराज हुआ कि इसने पत्नी की लाठी से पीट-पीटकर हत्या कर दी।

पुलिस के अनुसार हत्या की वारदात मीनापाड़ा इलाके में हुई। मृतका का नाम किशनी मीणा है। वह मीनापाड़ा गांव के पास ही अपनी श्याम वाली ढाणी में पति कालू मीणा के साथ रहती थी। शनिवार रात को कालू मीणा शराब के नशे में घर पहुंचा और पत्नी की लाठी से पीट-पीटकर हत्या कर दी। जांच में सामने आया है कि किशनी लगातार फोन पर बातें करती रहती थी। इस आदत से कालू मीणा नाराज रहता था। 

शनिवार रात को भी किशनी मोबाइल पर बात कर रही थी। यह देख कर शराब के नशे में कालू बेकाबू हो गया और उसने लाठी से बेरहमी से पिटाई कर डाली। उसके बाद वह बेफिक्र होकर सो गया। रविवार सुबह कालू जब उठा तो देखा कि पत्नी किशनी की मौत हो चुकी है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने आरोपी पति कालू को भी हिरासत में ले लिया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

आपसी दुश्मनी मे हिस्ट्रीशीटर की हत्या

कोटा में आपसी दुश्मनी के चलते महावीर नगर थाने के हिस्ट्रीशीटर की रविवार रात गोली मारकर हत्या कर दी गई। गाड़ी में आए आरोपियों ने बंदूक से चार फायर किए और हिस्ट्रीशीटर ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

शहर के श्रीनाथपुरम स्टेडियम के सामने रविवार रात को यह घटना हुई। स्कॉर्पियो में आए 4 से 5 युवकों ने लगातार चार फायर किए, जिससे युवक के सर में गोली लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। स्टेडियम में तैनात सुरक्षा गार्ड ने पुलिस को बताया कि एकदम बंदूक चलने की आवाज आई तो मैंने बाहर आकर देखा स्कॉर्पियो में कुछ लोग थे, जो गोलियां चलाकर तुरंत फरार हो गए और वहीं पार्किंग में एक व्यक्ति पड़ा हुआ मिला। उसने तुरंत पुलिस को फोन किया। बताया जा रहा है कि मृतक पहले शिवराज और भानु प्रताप के साथ में काम करता था जो कि दोनों ही आपस में विरोधी हैं।

सूचना मिलने पर आरकेपुरम थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया गया है। पुलिस गोलीबारी की जांच में जुटी हुई है। पुलिस के अनुसार मृतक रणवीर चैधरी महावीर नगर थाना का हिस्ट्रीशीटर है। उसके खिलाफ हत्या के प्रयास संबंधित कई मुकदमे दर्ज हैं। जांच के लिए मौके पर एफएसएल टीम को बुलाया गया है और जिस गाड़ी से आरोपी आए थे, उस गाड़ी को नाकाबंदी के दौरान जब्त कर लिया गया। बंदूक से चले चार खोल भी मौके से बरामद किए गए हैं। 

 

Posted By: Preeti jha

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस