Move to Jagran APP

Rajasthan: कोटा में राहुल गांधी के स्वागत में लगाए गए पायलट की फोटो वाले होर्डिंग्स और पोस्टर हटाए गए

राहुल ने कोटा के केबलनगर में नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए कहा कि संसद में विपक्ष को बोलने नहीं दिया जाता है। संसद की टीवी को कोटा से आने वाले लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला का चेहरा अच्छा लगता है।

By Jagran NewsEdited By: Shashank MishraPublished: Wed, 07 Dec 2022 10:35 PM (IST)Updated: Wed, 07 Dec 2022 10:35 PM (IST)
Rajasthan: कोटा में राहुल गांधी के स्वागत में लगाए गए पायलट की फोटो वाले होर्डिंग्स और पोस्टर हटाए गए
पायलट ने संगठन महासचिव के.सी.वेणुगोपाल के समक्ष इस मुद्दे पर नाराजगी जताई।

नरेन्द्र शर्मा कोटा। भारत जोड़ो यात्रा पर निकले राहुल गांधी ने दो दिन पहले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट के हाथों में हाथ पकड़कर नृत्य करवाया। इसके माध्यम से एकजुटता का संदेश देने की कोशिश की। लेकिन राहुल की यह कोशिश सफल होती नजर नहीं आ रही है। बुधवार को राहुल के स्वागत के लिए पायलट के समर्थकों द्वारा लगाए गए होर्डिंस,पोस्टर और बैनर हटा दिए गए। इन पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का फोटो नहीं था। नगर निगम ने इन्हें हटाने के लिए बाकायदा अभियान चलाया। पायलट ने संगठन महासचिव के.सी.वेणुगोपाल के समक्ष इस मुद्दे पर नाराजगी जताई है।

loksabha election banner

पायलट समर्थक कांग्रेस नेता क्रांति तिवारी ने कहा कि स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल के निर्देश पर होर्डिंग्स और पोस्टर हटाए गए हैं। उन्होंने कहा, क्या कांग्रेस का कार्यकर्ता अपने नेता का स्वागत नहीं कर सकता। केवल सीएम और धारीवाल के फोटो वाले होर्डिंग्स एवं पोस्टर लगे रहने दिए गए हैं। वहीं नगर निगम के मुख्य कार्यकारी अधिकारी राजपाल सिंह शेखावत ने कहा कि तिवारी ने निगम की बिना अनुमति होर्डिंग्स और पोस्टर लगाए थे, इसलिए हटाए गए हैं। इस बीच राहुल की कोटा यात्रा के कार्यक्रम में कुछ संशोधन किया गया है।

राहुल ने लोकसभा अध्यक्ष पर निशाना साधा

राहुल ने बुधवार शाम कोटा के केबलनगर में नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए कहा कि संसद में विपक्ष को बोलने नहीं दिया जाता है। संसद की टीवी को कोटा से आने वाले लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला का चेहरा अच्छा लगता है। 24 घंटे उन्हे ही दिखाते हैं। कैमरा विपक्ष की तरफ घूमता ही नहीं है। संसद में हमें बोलने नहीं दिया जाता,हमारे माइक बंद कर दिए जाते हैं। राहुल ने कहा,हम जो कहते हैं,वह करते हैं। प्रदेश में 22 लाख किसानों का कर्ज माफ किया है।

Video: Bharat Jodo Yatra में क्या सच में लगे हैं Pakistan जिंदाबाद के नारे? BJP का वार Congress का पलटवार

राज्य सरकार की विभिन्न योजनाओं की चर्चा करते हुए राहुल ने कहा कि 13 जिलों में पानी की आपूर्ति करने के लिए पूर्वी राजस्थान नहर परियोजना को राष्ट्रीय परियोजना घोषित करने का वादा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया था,लेकिन अब तक इस पर अमल नहीं किया है। उन्होंने कहा कि आज देश के हालात ठीक नहीं है। बेरोजगारी बढ़ रही है। छोटे व्यापारी और आम आदमी परेशान है।

ये भी पढ़ें: Bharat Jodo Yatra: राहुल के तेज कदमों से कदम मिलाना नेताओं के लिए हो रहा मुश्किल, चेहरा दिखाकर हो रहे हैं पीछे

Fact Check Story: राहुल गांधी ने नहीं दिया चीलों के बेरोजगार होने का बयान, वायरल हो रहा ऑल्टर्ड वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.