जोधपुर, जेएनएन। रॉबर्ट वाड्रा और मौरीन वाड्रा के स्काईलाइट हॉस्पिटैलिटी से जुड़े मामले में राजस्थान हाई कोर्ट की मुख्य पीठ जोधपुर में शुक्रवार को सुनवाई होनी थी लेकिन अधिवक्ताओं के स्वैच्छिक कार्य बहिष्कार किए जाने के कारण इस मामले में सुनवाई नहीं हो सकी। जस्टिस विजय विश्नोई की अदालत में मामले में अगली सुनवाई अब 12 जुलाई को होगी।

बीकानेर के कोलायत क्षेत्र में स्काईलाइट हॉस्पिटैलिटी के नाम से जमीन फरोख्त से जुड़े मामले में रॉबर्ट वाड्रा और मौरीन वाड्रा का मामला राजस्थान हाई कोर्ट की मुख्य पीठ जोधपुर में विचाराधीन है। इस मामले में फिलहाल कोर्ट के अंतरिम आदेश है, जिसके तहत वाड्रा और उनके पार्टनर की गिरफ्तारी पर अदालत की ओर से रोक जारी है ।याचिका पर आज सुनवाई होनी थी ,लेकिन दोनों पक्षों के अधिवक्ताओं ने सुनवाई में भाग नहीं लिया।

संयुक्त रूप से अनुरोध करने पर मामले में अगली सुनवाई 12 जुलाई मुकर्रर की गई है। राजस्थान हाई कोर्ट की मुख्य पीठ में दिवंगत जस्टिस मगराज कल्ला को श्रद्धांजलि अर्पित की गई ।उसके बाद अधिवक्ताओं ने स्वैच्छिक रूप से अदालत में कार्य नहीं करने का निर्णय लिया। जिसके बाद अधिवक्तागण अदालती काम से कोर्ट में हाजिर नहीं हुए ।इसी के चलते इस मामले में भी सुनवाई नहीं हो सकी। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Preeti jha

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप