Move to Jagran APP

स्कूल से घर लौट रही बच्ची को अगवा कर दुष्कर्म

गांव वालों ने बताया कि चारों युवक बच्ची को जबरन लेकर जा रहे थे।

By Sachin MishraEdited By: Published: Thu, 01 Mar 2018 06:08 PM (IST)Updated: Thu, 01 Mar 2018 06:08 PM (IST)
स्कूल से घर लौट रही बच्ची को अगवा कर दुष्कर्म

जागरण संवाददाता, जयपुर। राजस्थान में दो दिन में दो नाबलिग बच्चियों के साथ दुष्कर्म की घटनाएं सामने आई है । एक घटना प्रदेश के चुरू जिले के डोडास गांव की है। यहां बुधवार शाम स्कूल से घर लौट रही बच्ची को चार लोगों ने अगवा कर लिया और फिर सुनसान खेत में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के बाद चारों आरोपी बच्ची को बेहोशी की हालत में खेत में ही छोड़कर फरार हो गए। देर शाम तक बच्ची के घर नहीं पहुंचने पर उसके पिता रामहेत अपने भाई के साथ तलाशी में जुटे।

loksabha election banner

काफी देर तक तलाशी के बाद बच्ची खेत में बेहोशी की हालत में पड़ी मिली, इस पर वे बच्ची को अस्पताल लेकर गए, जहां चिकित्सकों ने उसके साथ निर्ममतापूर्वक दुष्कर्म की बात कही। बच्ची के पिता रामहेत ने पुलिस में चार लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि उनकी बेटी छठी कक्षा में पढ़ती है और बुधवार शाम वह घर लौट रही थी तो गांव के कुछ लोगों ने उसे सोनू, पवन, संदीप और विकास के साथ जाते हुए देखा था। गांव वालों ने बताया कि चारों युवक बच्ची को जबरन लेकर जा रहे थे। मामले की जांच पुलिस उप अधीक्षक रघुवीर प्रसाद शर्मा कर रहे हैं।

इधर, करौली जिले के बमनपुरा गांव में गुरूवार दोपहर एक आठ वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना समाने आई है। पुलिस के अनुसार, बच्ची के पिता जगन ने आरोप लगाया कि बच्ची घर में अकेली खेल रही थी और परिवार के लोग खेत में गए हुए थे। मौके पर फायदा उठाकर गांव के ही दुर्गेश ने घर में घूसकर बच्ची के साथ जबरन दुष्कर्म किया। इसके बाद बच्ची को लहुलुहान हालत में छोड़कर आरोपी फरार हो गया। बच्ची का हिंडौन सिटी अस्पताल में प्राथमिक उपचार किया गया, इसके बाद जयपुर के लिए रैफर कर दिया गया। 

राजस्थान की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.