Move to Jagran APP

Honour killing: राजस्थान के सीकर में पिता ने की बेटी और उसके प्रेमी की हत्या

Honour killing. युवती और उसके प्रेमी की पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है। घटना राजस्थान के सीकर की है।

By Sachin MishraEdited By: Published: Thu, 24 Oct 2019 04:33 PM (IST)Updated: Thu, 24 Oct 2019 06:59 PM (IST)
Honour killing: राजस्थान के सीकर में पिता ने की बेटी और उसके प्रेमी की हत्या

जयपुर, जेएनएन। राजस्थान के सीकर में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। यहां एक पिता ने अपनी बेटी और उसके शादीशुदा प्रेमी की हत्या कर शव जंगल में फेंक दिए। प्रेमी तीन बच्चों का पिता है। इस घटना के बाद से क्षेत्र में दहशत है। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है।

loksabha election banner

यह घटना सोमवार की है, जिसका पता बुधवार को चला। पुलिस के अनुसार, 19 वर्ष की प्रेम और 35 वर्ष के गणपत में पिछले कुछ समय से प्रेम संबंध थे। सोमवार रात प्रेम के पिता रामगोपाल ने प्रेम को गणपत से फोन पर बात करते पकड़ लिया। प्रेम ने कहा कि वह गणपत से शादी करना चाहती है। इस पर पिता ने गणपत को उसी रात घर पर बुलाने को कहा। रामगोपाल ने अपनी बेटी को सड़क पर खड़ा कर दिया और खुद कुछ दूरी पर पांच अन्य लोगों के साथ छुप कर खड़ा हो गया। गणपत मोटरसाइकिल पर आया और प्रेम को साथ ले कर चला गया।

पिता ने दोनो का पीछा किया और एक पेट्रोल पंप के पास पकड़ लिया। इसके बाद ये सभी दोनों आलूदा गांव ले गए और वहां इतना पीटा कि दोनों की मौत हो गई। इसके बाद आरोपित ने दोनों शवों को पहाड़ी पर फेंक दिया और लौट आया। इसके अगले दिन सोमवार को आरोपित ने खाटुश्याम जी थाने मे बेटी के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई।

उधर, गणपत के भाई ने भी रानौली थाने में उसके अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने जांच शुरू की तो सामने आया कि रामगोपाल ही मुख्य अभियुक्त है। पुलिस ने कड़ी पूछताछ की तो उसने दोनों की हत्या करना स्वीकार कर लिया। पुलिस ने बताया कि शव बुधवार को मिल गए और रामगोपाल व उसके दो साथियों को पकड़ लिया गया। इनके अन्य साथियो की तलाश जारी है।

राजस्थान की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.