Move to Jagran APP

राजस्थानः ठेकेदार पर लुटेरों ने चलाई गोली, कार लूटकर ले गए Ajmer News

Firing on Contractor in Ajmer. राजस्थान के अजमेर में ठेकेदार पर बदमाशों ने हथियार से हमलाकर व गोली चलाकर उसकी कार लूट ली।

By Sachin MishraEdited By: Published: Mon, 12 Aug 2019 12:31 PM (IST)Updated: Mon, 12 Aug 2019 12:31 PM (IST)
राजस्थानः ठेकेदार पर लुटेरों ने चलाई गोली, कार लूटकर ले गए Ajmer News

संवाद सूत्र, अजमेर। राजस्थान के अजमेर के आदर्शनगर पुलिस थाना क्षेत्र में नोएडा के एक सिविल ठेकेदार पर कुछ बदमाशों ने हथियार से हमलाकर व गोली चलाकर उसकी कार लूट ली। गोली ठेकेदार के पैर के आरपार होकर निकल गई, जबकि ठेकेदार के चालक को बदमाश अपने साथ ले गए। हालांकि उसे कुछ आगे ले जाकर जंगल में छोड़कर भाग निकले। बदमाश रिकवरी एजेंट बनकर आए थे। पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

loksabha election banner

जानकारी के मुताबिक, आड़ी पुलिया के नीचे पांच-छह बदमाशों ने सिरोही की तरफ से डस्टर कार में आ रहे सेक्टर-122 नोएडा निवासी योगेश राव पुत्र गिरधारी लाल (28) तथा कार के चालक सरिता विहार, दिल्ली निवासी निखिल पुत्र राजकुमार प्रसाद को रोक लिया। उनकी कार के आगे अपनी कार लगाकर खुद को रिकवरी एजेंट बताकर कार की किस्त नहीं चुकाने का हवाला देकर योगेश तथा निखिल को कार से नीचे उतार लिया और दोनों को अपनी कार में बैठने के लिए कहा था। योगेश ने बताया कि उसने कार नकद रुपए देकर खरीदी है।

बदमाशों ने निखिल को उठाकर जबरन अपनी कार में डाल लिया और डस्टर कार को कब्जे में लेकर योगेश को उसमें डालने का प्रयास किया। योगेश ने बताया कि विरोध करने पर एक बदमाश ने उस पर गोली चला दी। गोली योगेश की जांघ को भेदती हुई आर-पार हो गई। बदमाश उसकी डस्टर कार और अपनी कार में निखिल को लेकर भाग निकले। योगेश ने आसपास के लोगों से मदद मांगी। पुलिस मौके पर पहुंची और नाकाबंदी कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी। घायल योगेश को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

राजस्थान की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.