Move to Jagran APP

पुलिस कांस्टेबल आॅन लाइन परीक्षा के कारण राजस्थान में दो दिन बंद रहेंगे इंटरनेट

राजस्थान में शनिवार और रविवार को होने वाली पुलिस कांस्टेबल के 13 हजार 142 पदों के लिए होने वाली भर्ती परीक्षा में 15 लाख युवा आॅन लाइन परीक्षा देंगे।

By Preeti jhaEdited By: Published: Sat, 14 Jul 2018 12:45 PM (IST)Updated: Sat, 14 Jul 2018 12:45 PM (IST)
पुलिस कांस्टेबल आॅन लाइन परीक्षा के कारण राजस्थान में दो दिन बंद रहेंगे इंटरनेट
पुलिस कांस्टेबल आॅन लाइन परीक्षा के कारण राजस्थान में दो दिन बंद रहेंगे इंटरनेट
जयपुर, जागरण संवाददाता। राजस्थान में शनिवार और रविवार को होने वाली पुलिस कांस्टेबल के 13 हजार 142 पदों के लिए होने वाली भर्ती परीक्षा में 15 लाख युवा आॅन लाइन परीक्षा देंगे। परीक्षा के चलते शनिवार और रविवार को सभी जिला मुख्यालयों पर इंटरनेट सेवाएं बंद रहेंगी।

भर्ती परीक्षा में नकल और किसी भी तरह की धांधली से बचने के लिए सरकार ने इंटरनेट बंद करने का यह एहतियातन कदम उठाया है।

loksabha election banner

परीक्षा के दौरान प्रदेश के जिलों में दोनों दिन इंटरनेट सुबह आठ बजे से शाम पांच बजे तक बंद रहेगा। इससे प्रदेश के 80 फीसदी मोबाइल और ब्रॉडबैंड उपभोक्ता प्रभावित होंगे।

इंटरनेट बंद के दौरान नेट संचालित सभी मोबाइल फोन की वॉइस कॉल भी बंद रहेगी। पुलिस कांस्टेबल परीक्षा में इंटरनेट बंद करने का यह पहला मौका है।

उल्लेखनीय है कि पिछले तीन दिन में पुलिस ने कांस्टेबल भर्ती परीक्षा में नकल करवाने वाले गिरोह का पर्दाफाश कर कुल 10 लोगों को अलग-अलग स्थानों से गिरफ्तार किया है ।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.