Move to Jagran APP

Bribe: डीएसपी को 50 हजार रुपये रिश्वत लेते एसीबी ने दबोचा Bikaner News

DSP Arrested. डीएसपी को भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने 50 हजार रुपये की रिश्वत लेते पकड़ा है। घटना राजस्थान के बीकानेर की है।

By Sachin MishraEdited By: Published: Fri, 26 Jul 2019 03:25 PM (IST)Updated: Fri, 26 Jul 2019 03:25 PM (IST)
Bribe: डीएसपी को 50 हजार रुपये रिश्वत लेते एसीबी ने दबोचा Bikaner News

जयपुर, जेएनएन। राजस्थान में बीकानेर जिले की नोखा तहसील के डीएसपी को भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने 50 हजार रुपये की रिश्वत लेते पकड़ा है। 

loksabha election banner

एसीबी के एएसपी रजनीश पुनिया ने बताया कि परिवादी पनाराम जाट ने एक शिकायत दर्ज कराई थी कि दहेज के कारण उसकी बहन की हत्या से जुड़े मामले में नोखा के डीएसपी महमूद खान ने मुल्जिमों को गिरफ्तार करने के बदले रिश्वत की मांग कर रहे हैं। इस शिकायत का सत्यापन करने पर दो लाख रुपये रिश्वत मांगे जाने की बात सामने आई। शुक्रवार को महमूद खान को उनके सरकारी आवास पर 50 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया है।

परिवादी के अनुसार, उसकी बहन को ससुराल वाले दहेज के लिए परेशान कर रहे थे। जिसके चलते उसके ताऊजी ने देशनोक थाना में मामला दर्ज कराया था। इस दौरान बहन की मृत्यु हो गई। जिसके बाद से मामले की जांच महमूद खान कर रहे थे। आरोपितों के खिलाफ 304 बी के तहत पहले से मामला दर्ज था, पर खान उन्हें गिरफ्तार नहीं कर रहे थे। एसीबी की टीम ने शिकायतकर्ता पनाराम जाट को रिश्वत देने के लिए केमिकल लगा नोट देकर महमूद खान के पास भेजा।

राजस्थान की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

महमूम खान ने पनाराम को आवास पर बुला लिया। पहले से तय रणनीति के तरह पनाराम ने जैसे ही सीओ महमूद खान को रुपये दिए वैसे ही भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की टीम ने उन्हें दबोच लिया। एसीबी ने रुपये भी जब्त कर लिए।  

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.