Move to Jagran APP

अलवर के एक व्यापारी को हैनीट्रैप में फंसाने वाली दिल्ली की महिला गिरफ्तार, नशीला पाउडर व आपत्तिजनक सामान जब्त

इंटरनेट मीडिया पर जान पहचान हुई। आरोपित नैंसी ने उसे जयपुर के एक होटल में मिलने के लिए बुलाया। दिनेश होटल पहुंचा तो उसे नशीला पदार्थ पिलाया फिर अश्लील फोटो और वीडियो बना दिए। इसके बाद नैंसी उसे ब्लैकमेल करने लगी। दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराने की धमकी देने लगी।

By Vijay KumarEdited By: Published: Thu, 09 Dec 2021 12:51 AM (IST)Updated: Thu, 09 Dec 2021 12:51 AM (IST)
अलवर के एक व्यापारी को हैनीट्रैप में फंसाने वाली दिल्ली की महिला गिरफ्तार, नशीला पाउडर व आपत्तिजनक सामान जब्त
युवती के साथ नाबालिग लड़की भी आई थी। पुलिस टीम ने नैंसी को गिरफ्तार कर लिया।

 जागरण संवाददाता, जयपुर : राजस्थान में अलवर के एक व्यापारी को दिल्ली की युवती ने हैनीट्रैप में फंसाकर ब्लैकमेल किया । व्यापारी को युवती ने जयपुर के होटल में बुलाया और उसका अश्लील वीडियो बना लिया। इसके बाद युवती व्यापारी को ब्लैकमेल करने लगी। जयपुर पुलिस ने बुधवार को महिला को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने युवती के पास से नशीला पाउडर और अन्य आपत्तिजनक सामान जब्त किया है।

loksabha election banner

नैंसी ने उसे जयपुर के एक होटल में मिलने के लिए बुलाया

जयपुर के पुलिस उपायुक्त प्रहलाद कृष्णियां ने बताया कि आरोपित नैंसी रानी उर्फ रितिका को गिरफ्तार किया गया है। वह दिल्ली के पहाड़गंज इलाके की रहने वाली है। उसके खिलाफ अलवर निवासी व्यापारी दिनेश ने 6 दिसम्बर को पुलिस में शिकायत दी थी। उसने कहा कि इंटरनेट मीडिया पर उसकी नैंसी से जान पहचान हुई। नैंसी ने उसे जयपुर के एक होटल में मिलने के लिए बुलाया।

नशीला पदार्थ पिलाया फिर अश्लील फोटो और वीडियो बनाए

दिनेश होटल पहुंचा तो नैंसी ने उसे नशीला पदार्थ पिलाया और फिर अश्लील फोटो और वीडियो बना दिए। इसके बाद नैंसी उसे ब्लैकमेल करने लगी। दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराने की धमकी देने लगी। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने दिनेश से फोन करवा कर नैंसी को पैसे लेने के लिए दिल्ली से जयपुर बुलवाया। वह यहां टोंक रोड़ स्थित हंसाा होटल में पहुंची। युवती के साथ एक नाबालिग लड़की भी आई थी। इसी दौरान पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर नैंसी को गिरफ्तार कर लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.