Move to Jagran APP

राजस्थान में पत्नी के बाद अचेत पति ने भी तोड़ा दम

Death of husband. राजस्थान में पत्नी के बाद अचेत पति ने भी दम तोड़ दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Sachin MishraEdited By: Published: Sun, 25 Aug 2019 03:11 PM (IST)Updated: Sun, 25 Aug 2019 03:11 PM (IST)
राजस्थान में पत्नी के बाद अचेत पति ने भी तोड़ा दम
राजस्थान में पत्नी के बाद अचेत पति ने भी तोड़ा दम

संवाद सूत्र, अजमेर। सिविल लाइन थाना इलाका स्थित जयपुर रोड पर स्थित एक होटल में अचेत मिले दंपती मामले में पत्नी की मौत के बाद पति ने भी शनिवार सुबह उपचार के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया।

loksabha election banner

सिविल लाइन थाना पुलिस ने बताया कि गत रात जयपुर रोड पर एक होटल के कमरे में ठहरे शिव मंदिर थांवला, नागौैर निवासी सुमित की शनिवार सुबह जवाहर लाल नेहरू अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। गत रात को होटल में अचेत मिले दंपती को जेएलएन अस्पताल पहुंचाने पर चिकित्सकों ने सुमित की पत्‍‌नी राधिका भंडारी को मृत घोषित कर दिया था।

गौरतलब है कि सिविल लाइन थाना पुलिस ने जयपुर रोड पर स्थित एक होटल के कर्मचारियों की सूचना पर बीती रात को होटल पहुंचकर कमरे में अचेत राधिका और सुमित को जेएलएन अस्पताल भर्ती कराया था।

प्रेम विवाह किया था

पुलिस के अनुसार होटल के कमरे से पुलिस को सुमित व राधिका की शादी का प्रमाण पत्र भी मिला है। इसके अनुसार दोनों ने प्रेम विवाह किया था और इससे उनके परिजन नाराज थे।

बाद में पहुंची थी राधिका

होटल सूत्रों की मानें तो शुक्रवार को होटल में सुमित अकेला ही पहुंचा था और उसने कमरा बुक कराया था। राधिका दोपहर बाद होटल पहुंची थी और खुद को सुमित की पत्‍‌नी बताकर वह उसके कमरे में चली गई थी। होटल के कमरे में उनके बीच ऐसा क्या हुआ कि राधिका और सुमित ने जहरीली वस्तु का सेवन कर लिया।

परिजनों की चुप्पी बरकरार 

इतना सब कुछ हो जाने के बाद भी शनिवार सुबह सुमित व राधिका के परिजन ने चुप्पी साध रखी थी और कोई भी ब्यक्ति कुछ बताने से कतरा रहा था। पुलिस का कहना है कि दोनों मृतकों के परिवार वाले फिलहाल शोकजदा हैं, जिसके चलते उनसे पूछताछ संभव नहीं है। दोनों के परिवार वालों से पुलिस अब तीन दिन बाद पूछताछ कर सकेगी। उसके बाद ही असलियत सामने आ सकेगी।

राजस्थान की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.