Move to Jagran APP

बांसवाड़ा जिले से लापता युवक का शव मिला, हत्‍या का आरोप लगा परिजन बोले- नहीं लेंगे बेटे की लाश

बांसवाड़ा जिले के नवागांव कस्बे से लापता युवक का शव सोमवार को कस्बे की मुख्य नहर के पास सड़ी-गली अवस्था में मिली। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए शव लेने से इंकार कर दिया।

By Vijay KumarEdited By: Published: Mon, 06 Apr 2020 08:08 PM (IST)Updated: Mon, 06 Apr 2020 08:08 PM (IST)
बांसवाड़ा जिले से लापता युवक का शव मिला, हत्‍या का आरोप लगा परिजन बोले- नहीं लेंगे बेटे की लाश
बांसवाड़ा जिले से लापता युवक का शव मिला, हत्‍या का आरोप लगा परिजन बोले- नहीं लेंगे बेटे की लाश

उदयपुर, जेएनएन। बांसवाड़ा जिले के नवागांव कस्बे से लापता युवक का शव सोमवार को कस्बे की मुख्य नहर के पास सड़ी-गली अवस्था में मिली। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए शव लेने से इंकार कर दिया। पुलिस अधिकारियों की समझाइश में जुटे हुए हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए एमबी अस्पताल के मुर्दाघर ले जाया गया है।

loksabha election banner

मिली जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान नवागांव निवासी संतोष (22) पुत्र छगनलाल दायमा के रूप में हुई है। उसके लापता होने की रिपोर्ट उसके पिता ने सदर थाने में पांच दिन पहले दर्ज कराई थी। सोमवार सुबह बदबू आने पर गांव के लोगों ने गांव की मुख्य नहर के पास जाकर देखा तो वह शव की हालत देखकर घबरा गए। शव पूरी तरह से सड़ चुका था तथा उसके पैर का एक पंजा गायब था। साथ ही एक टांग की केवल एक ही हड्डी रह गई थी। शव की पहचान होने पर परिजनों ने शव लेने से इंकार कर दिया। शव की हालत इतनी खराब थी कि फिनाइल का छिडक़ाव करने के बाद ही उसका शव मोर्चरी ले जाया गया।

सूचना पर बांसवाड़ा के उप अधीक्षक अनिल कुमार तथा सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। परिजनों के हत्या का आरोप लगाए जाने तथा गांव में सनसनी फैलने पर आंबापुरा, कलिंजरा थाना पुलिस के अलावा मेवाड़ भील कोर तथा रिजर्व पुलिस लाइन से अतिरिक्त जाब्ता वहां पहुंचा।

पुलिस उपाधीक्षक ने मृतक के परिजनों को समझाने के प्रयास किए तथा हत्या का मामला दर्ज करते जांच का आश्वासन दिया लेकिन इस पर भी परिजन नहीं माने। सदर थानाधिकारी बाबूलाल मुरारिया का कहना है कि प्रथम दृष्टया हत्या का मामला ही लग रहा है। जांच के बाद ही खुलासा हो पाएगा। संतोष के दोस्तों से पूछताछ की जा रही है। उसके मोबाइल नंबर के आधार पर भी जांच की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.