Move to Jagran APP

कांग्रेसियों में जमकर चले लात-घूंसे, राष्ट्रीय प्रवक्ता के फाड़ दिए कपड़े

कुछ कार्यकर्ताओं ने संदीप चौधरी के साथ धक्का-मुक्की की। संदीप चौधरी की कार में भी तोड़फोड़ की गई।

By Tilak RajEdited By: Published: Fri, 25 May 2018 07:12 PM (IST)Updated: Sat, 26 May 2018 07:35 AM (IST)
कांग्रेसियों में जमकर चले लात-घूंसे, राष्ट्रीय प्रवक्ता के फाड़ दिए कपड़े
कांग्रेसियों में जमकर चले लात-घूंसे, राष्ट्रीय प्रवक्ता के फाड़ दिए कपड़े

जागरण संवाददाता, जयपुर। चुनावी साल में कार्यकर्ताओं को सक्रिय करने और संगठन को मजबूत करने की योजना के तहत कांग्रेस द्वारा चलाए जा रहे 'मेरा बूथ, मेरा गौरव' अभियान के तहत शुक्रवार को जयपुर जिले के शाहपुरा में कार्यकर्ताओं के बीच जमकर मारपीट हुई। दो गुटों में बंटे कांग्रेसियों ने एक-दूसरे पर लात-घूंसे चलाए।

loksabha election banner

इस दौरान शाहपुरा विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने की तैयार कर रहे कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता संदीप चौधरी के कपड़े भी फाड़ दिए गए। कुछ कार्यकर्ताओं ने संदीप चौधरी के साथ धक्का-मुक्की की। संदीप चौधरी की कार में भी तोड़फोड़ की गई। यह समस्त घटनाक्रम कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी राष्ट्रीय महासचिव अविनाश पांडे की मौजूदगी में हुआ।

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को शाहपुरा कस्बे में मेरा बूथ मेरा गौरव कार्यक्रम के तहत कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया गया था। इसी दौरान संदीप चौधरी मंच पर पहुंच गए। चौधरी के मंच पर पहुंचने से नाराज गुजरात की पूर्व राज्यपाल श्रीमती कमला के समर्थकों ने नाराजगी जताई और हंगामा शुरू कर दिया। काफी देर तक हंगामे के बाद चौधरी जैसे ही मंच से उतरे तो उत्तेजित कार्यकर्ताओं ने उनके साथ धक्का-मुक्की कर दी। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि उनका कुर्ता भी फाड़ दिया गया बताया।

इस मामले में संदीप चौधरी से बात करने का प्रयास किया गया, लेकिन वे उपलब्ध नहीं हुए। उल्लेखनीय है कि इससे पहले गुरुवार को बीकानेर में भी कांग्रेस के दो गुटों के बीच अविनाश पांडे की मौजूदगी में धक्का-मुक्की हुई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.